1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा-‘यूपी में ‘लोपतंत्र’, चारों खाने चित

अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा-‘यूपी में ‘लोपतंत्र’, चारों खाने चित

ब्लॉक प्रमुख नामांकन के दौरान यूपी के कई जिलों में जमकर हिंसा हुई। इसको लेकर विपक्ष लगातार योगी आदित्यनाथ सरकार पर सवाल उठा रहा है। लखमीपुर खीरी में सपा महिला प्रत्याशी से हुई बदसलूकी को लेकर योगी सरकार पर विपक्ष निशाना साध रहा है। अखिलेश यादव ने कहा शुक्रवार कहा था कि योगी सरकार के निर्देश में ये सब हो रहा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Akhilesh Yadav Targeted The Yogi Government Said Democracy In Up Eating All Four

लखनऊ। ब्लॉक प्रमुख नामांकन के दौरान यूपी के कई जिलों में जमकर हिंसा हुई। इसको लेकर विपक्ष लगातार योगी आदित्यनाथ सरकार पर सवाल उठा रहा है। लखमीपुर खीरी में सपा महिला प्रत्याशी से हुई बदसलूकी को लेकर योगी सरकार पर विपक्ष निशाना साध रहा है। अखिलेश यादव ने कहा शुक्रवार कहा था कि योगी सरकार के निर्देश में ये सब हो रहा है।

पढ़ें :- अब यूपी में केवल मोदी और योगी  के विकासवाद का युग :डा दिनेश शर्मा  

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को ट्वीट करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट पर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की फोटो के साथ लिखा है, ‘यूपी में ‘लोपतंत्र’, चारों खाने चित योगी प्रशासन, जमकर चल रहा है गुंड़ातंत्र! ब्लॉक प्रमुख चुनाव नामांकन में बवाल।’

पढ़ें :- UP Assembly Election 2022: यूपी की राजनीति में ब्राम्हण जब याद आए तो बहुत याद आए

इससे पहले उन्होंने कहा कि अपने आप को अनुशासित पार्टी होने का दावा करने वाली बीजेपी के गुंडों ने महिला की इज्जत को तार-तार किया। हमें दुख है कि चुनाव जीतने के लिए भाजपा के लोग इस स्तर तक उतर आए हैं। जिन्होंने महिला के साथ दुर्व्यवहार किया, सब भाजपा के गुंडे हैं।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X