1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. FAU-G गेम में जुडने वाला है ये नया फीचर, अक्षय ने ट्वीट कर दी जानकारी

FAU-G गेम में जुडने वाला है ये नया फीचर, अक्षय ने ट्वीट कर दी जानकारी

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Akshay Tweeted This New Feature To Be Added To Fau G Game

नई दिल्ली: FAU-G गेम खेलते हैं और आपको लगता है कि इसमें अधिक कंटेट नहीं दिया गया है तो आपके लिए  एक शानदार खबर है। मेड इन इंडिया गेम फौजी में जल्द नया फीचर देखने को मिलने वाला है। दरअसल अब इस बैटल गेम में Team Deathmath मोड देने की बात सुनने को मिली है। इस मोड के द्वारा गेम में मल्टीप्लेयर कंटेट को ऐड किया जाएगा।

पढ़ें :- भारत में जल्द लांच होगा Samsung का सस्ता 5G फोन, जानें कीमत और फीचर्स

आपको बता दें, मेड इन इंडिया FAU-G को भारत में 26 जनवरी को लॉन्च कर दिया गया है, और उसके उपरांत गेम को बहुत पॉपुलैरिटी मिली। गेम लॉन्च होने के उपरांत जिसके कुछ ही दिन में इसे 50 लाख बार डाउनलोड किया गया। गेम खेलने पर अधिकतर लोगों का कहना है कि इस गेम में ज्यादा कंटेट नहीं दिया जानें वाला है।

लेकिन अब बॉलीवुड एक्टरअक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट के द्वारा ये सूचना दी है कि कि Team Deathmatch मोड जल्द दिया जा रहा है। इस मोड के द्वारा यूज़र्स गेम में अपने दोस्तों के साथ भी खेलने पाएंगे।  अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में कहां कि इस मोड के तहत प्लेयर्स अपने दोस्तों के साथ मिलकर टीम बना पाएंगे और बैटल का हिस्सा बन सकेंगे। Team Deathmatch में पांच प्लेयर्स की दो टीम होंगी, जो कि एक-दूसरे के खिलाफ लड़ सकते है।

उम्मीद की जा रही है कि जिसमे एक नया मैप भी ऐड किया जाने वाला है, क्योंकि अगर एक से अधिक नए मैप नहीं होंगे, तो दोनों टीमें की बैटल कब और कैसे होगी।असल में ये मोड कब लॉन्च होगा फिलहाल इसकी कोई सूचना नहीं मिली है। इस FAU-G गेम को बेंगलुरु-बेस्ड nCore Games द्वारा बनाया गया है, जिसने अब घोषणा की है कि जल्द ही गेम में 5v5 Team Deathmatch मोड लेकर आएगा। लॉन्चिंग के बाद FAU-G गूगल प्ले स्टोर पर मौजूद टॉप फ्री गेम भी बन गया। हालांकि जल्द ही खिलाड़ियों को इस गेम में कंटेट कम लगने लगा। लॉन्चिंग के समय इस गेम को शॉर्ट सिंगल-प्लेयर कैंपेन मोड में लॉन्च किया गया है, लेकिन उस समय इसमें कई मोड देने का वादा भी किया गया था। माना जा रहा है कि अब धीरे-धीरे इस गेम में नए-नए फीचर्स ऐड किए जाएंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...