1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Aligarh : खाकी फिर हुई शर्मसार , सिपाही ने किशोरी से किया दुष्कर्म, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर भेजा जेल

Aligarh : खाकी फिर हुई शर्मसार , सिपाही ने किशोरी से किया दुष्कर्म, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर भेजा जेल

अलीगढ़ जिले में डायल 112 पर तैनात सिपाही ने अपने रिश्तेदार की 16 वर्षीय लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी सिपाही को गिरफ्तार करते हुए पॉस्को एक्ट सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। यूपी के जनपद ललितपुर में इंस्पेक्टर द्वारा युवती के साथ किए गए बलात्कार का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि अलीगढ़ की कोतवाली अतरौली क्षेत्र के गांव में भी एक सिपाही ने एक किशोरी के साथ दुष्कर्म की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

अलीगढ़। अलीगढ़ जिले में डायल 112 पर तैनात सिपाही ने अपने रिश्तेदार की 16 वर्षीय लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी सिपाही को गिरफ्तार करते हुए पॉस्को एक्ट सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। यूपी के जनपद ललितपुर में इंस्पेक्टर द्वारा युवती के साथ किए गए बलात्कार का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि अलीगढ़ की कोतवाली अतरौली क्षेत्र के गांव में भी एक सिपाही ने एक किशोरी के साथ दुष्कर्म की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है।

पढ़ें :- गोरखपुर में Jio True 5G Service प्रारम्भ, वाराणसी के बाद पूर्वांचल का दूसरा शहर बना

सिपाही के खिलाफ पुलिस ने पॉस्को एक्ट सहित आरोपी के खिलाफ सनसनीखेज धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। दुष्कर्म के आरोपी सिपाही को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामला अलीगढ़ कोतवाली अतरौली क्षेत्र के एक गांव का है। जहां यूपी पुलिस के एक सिपाही ने अपने रिश्तेदार की किशोरी बेटी के साथ शुक्रवार की रात दुष्कर्म किया। पीड़िता के परिवार ने पुलिस में मामले को लेकर शिकायत की गई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

बुलंदशहर पुलिस के अधीक्षक ने दुष्कर्म के आरोपी सिपाही को निलंबित किया

बताते चलें कि किशोरी के साथ दुष्कर्म का आरोपी यूपी पुलिस का सिपाही इस वक्त बुलंदशहर जिले में डायल 112 पर तैनात है। किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी सिपाही को तत्काल गिरफ्तार  उसे न्यायालय के समक्ष पेश किया गया। जिसके बाद न्यायालय ने दुष्कर्म के आरोपी सिपाही को जेल भेज दिया। घटना को संज्ञान में लेते हुए बुलंदशहर पुलिस के अधीक्षक ने दुष्कर्म के आरोपी सिपाही को निलंबित कर दिया है।

बता दें कोतवाली अतरौली क्षेत्र के एक गांव निवासी धर्म सिंह पुत्र बादाम सिंह उत्तर प्रदेश पुलिस में सिपाही है। वह बुलंदशहर जिले के डिबाई थाना क्षेत्र में डायल 112 नंबर पर तैनात है। कुछ दिन पहले वह अपने गांव आया था। इसी गांव में आरोपी सिपाही के अन्य रिश्तेदार भी रहते हैं ।  उन्हीं के घर एक रिश्तेदार की 16 वर्षीय बेटी भी रिश्तेदारी में आई थी। उसी दौरान आरोपी सिपाही ने 16 वर्षीय किशोरी को अपने घर ले जाने के बहाने सुनसान रास्ते में ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

पढ़ें :- Turkey-Syria Earthquake : मलबे में दबी मां ने मरने से पहले बच्चे को दिया जन्म, देखें Emotional VIDEO

अतरौली सीओ ने जानें क्या कहा?

देवेंद्र कुमार सीओ अतरौली ने बताया कि कासगंज से थाना अतरौली के गांव में आए हुए परिवार की एक 16 वर्षीय लड़की ने अपने पिता के फूफा पर आरोप लगाया गया है। घटना की गंभीरता को देखते हुए तत्काल एफआईआर पंजीकृत कर विधिक कार्रवाई प्रारंभ की गई । अभियुक्त को भी हिरासत में लेकर जेल भेज दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...