1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. Allu Arjun ने ठुकराया 10 करोड़ का विज्ञापन, कहा- मैं किसी गलत चीज़ को प्रमोट नहीं करता…

Allu Arjun ने ठुकराया 10 करोड़ का विज्ञापन, कहा- मैं किसी गलत चीज़ को प्रमोट नहीं करता…

 साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) एक लोकप्रिय अभिनेता है। उन्होंने फिल्म 'पुष्पा' में काम किया और लोगों का दिल जीत लिया, हालाँकि अब एक बार फिर से तेलुगु एक्टर ने अपने चाहनेवालों का दिल जीत लिया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) एक लोकप्रिय अभिनेता है। उन्होंने फिल्म ‘पुष्पा’ में काम किया और लोगों का दिल जीत लिया, हालाँकि अब एक बार फिर से तेलुगु एक्टर ने अपने चाहनेवालों का दिल जीत लिया है। दरअसल इस बार एक्टर अपनी फिल्मों की वजह नहीं बल्कि अपने एक फैसले के चलते सुर्खियों में छाए हैं।

पढ़ें :- BIG Braking: Allu Arjun के खिलाफ FIR दर्ज, भ्रामक ऐड करने का लगा आरोप

दरअसल अल्लू (Allu Arjun) ने इस बार जो किया है उसके बाद लोगों की नज़रों में उनकी इज्ज़त पहले भी ज्यादा बढ़ गई है। अब आप सोचेंगे आखिर ऐसा क्या किया? तो हम आपको बता दें कि बीते दिनों अल्लू अर्जुन (Allu Arjun)ने एक पान मसाला का विज्ञापन करने से साफ इंकार कर दिया था और अब एक्टर ने एक बार फिर करोड़ों के ऐड को ठोकर मार दी है।

अल्लू को हाल ही में एक शराब कंपनी ने 10 करोड़ रुपए का ऑफर दिया था, हालाँकि एक्टर ने इस ऑफर के लिए साफ इंकार कर दिया। बताया जा रहा है इस ऑफर को ठुकराने के पीछे की वजह है कि एक्टर किसी भी तरह के नशे को सपोर्ट नहीं करते हैं।

सामने आने वाली खबरों की मानें तो एक्टर नहीं चाहते थे कि उनके चाहने वाले ऐड को देखने के बाद किसी भी तरह के नशे का सेवन शुरू कर दें। दरअसल, अल्लू का मानना है कि जिन चीज़ों से वो खुद दूरी बनाएं रखते हैं उसका विज्ञापन वो क्यों करें।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)

पढ़ें :- Karan Johar ने की आइकन एक्टर Allu Arjun की तारीफ, बोले- पूरे भारत में स्टारडम...

आपको बता दें कि बीते दिनों अल्लू ने करोड़ो रुपए के तंबाकू कंपनी के विज्ञापन का ऑफर ठुकराते हुए कहा था कि, ‘मैं फैंस के बीच किसी भी गलत चीज को प्रमोट नहीं करना चाहता। मैं खुद भी खुद तम्बाकू का सेवन नहीं करता हूं। इसी वजह से मैंने तंबाकू कंपनी का ब्रांड एंडोर्समेंट करने से इनकार कर दिया।’

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...