1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अमेठी: मासूम के साथ पड़ोसी युवक ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

अमेठी: मासूम के साथ पड़ोसी युवक ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

यूपी के अमेठी जिले में एक हैवानियत की घटना सामने आयी है। यहां पर एक युवक पड़ोस में रहने वाली सात वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी की। पीड़ित बच्ची की मां की शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, बच्ची को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

अमेठी। यूपी के अमेठी जिले में एक हैवानियत की घटना सामने आयी है। यहां पर एक युवक पड़ोस में रहने वाली सात वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी की। पीड़ित बच्ची की मां की शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, बच्ची को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

पढ़ें :- Corona new variants: कोरोना के नए वैरिएंट को लेकर UP सरकार अलर्ट, इन जिलों में विशेष नजर रखने के निर्देश

पुलिस अधिकारी के अनुसार घटना जगदीशपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है। यहां शुक्रवार को मासूम बच्ची के पड़ोस का एक युवक उसे सामान दिलाने के बहाने बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया और घर वापस आते समय रास्ते में दुष्कर्म किया। घटना की सूचना मिलते ही जगदीशपुर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई और बच्ची को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

जानकारी केे अनुसार मासूम की मां की शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। घटना को लेकर मुसाफिरखाना क्षेत्राधिकारी मनोज कुमार यादव ने बताया आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

रिपोर्ट — राम मिश्रा, अमेठी

पढ़ें :- UP के फिल्म बन्धु स्टॉल का मशहूर फिल्म निर्देशक रणधीर कपूर ने किया उद्घाटन, राहुल रावेल भी रहे मौजूद
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...