1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सर्जरी के बाद Amitabh Bachchan ने शेयर की तस्वीर, कहा- हूं दृष्टिहीन ,पर दिशाहीन नहीं मैं

सर्जरी के बाद Amitabh Bachchan ने शेयर की तस्वीर, कहा- हूं दृष्टिहीन ,पर दिशाहीन नहीं मैं

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Amitabh Bachchans First Post After Surgery Shared I Am Blind But Not Directionless

नई दिल्ली: बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन ने अपनी आंखों की सर्जरी के बाद सोशल मीडिया पर एक कविता शेयर करते हुए कहा कि वह अभी ‘दृष्टिहीन’, लेकिन ‘दिशाहीन’ नहीं। एक मार्च को अमिताभ बच्चन की आंख की सर्जरी हुई। उन्होंने कविता में प्रशंसकों का भी उनकी शुभकामनाओं के लिए आभार व्यक्त किया।

पढ़ें :- Pornography cases: शिल्पा के घर तक पहुंची मुंबई पुलिस, पति के कारण मुश्किलों में फंसी

आपको बता दें, बृहस्पतिवार को अपने आधिकारिक ब्लॉग पर पोस्ट की गई कविता में अमिताभ बच्चन ने लिखा, “हूं दृष्टिहीन ,पर दिशाहीन नहीं मैं, हूं सुविधाहीन, असुविधाहीन नहीं मैं।  सहलाने वालों की, मृदु है संगत, बहलाने वाले सब, यहां सुसज्जित। स्वस्थ रहने का प्यार मिला; हृदय प्रफुल्लित आभार खिला; कुछ क्षण के लिए हूं मैं समयबद्ध, प्रार्थनाओं के लिए हूं मैं करबद्ध. हां हूं करबद्ध, सदा मैं करबद्ध। ”

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने सोमवार को कहा था कि उनका बेहतरीन इलाज किया जा रहा है. बच्चन ने कहा, “इस उम्र में आंख की सर्जरी नाजुक होती है और सटीक देखभाल की जरूरत होती है. सबसे अच्छा काम किया जा रहा है और उम्मीद है कि सब ठीक हो जाएगा.” उन्होंने निर्देशक विकास बहल के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग से पहले पूरी तरह से ठीक होने की उम्मीद जतायी.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X