1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. एंडरसन ने कहा भारत के खिलाफ पांच टेस्ट की सीरीज में नयी नीति के साथ खेलेगा इंग्लैंड

एंडरसन ने कहा भारत के खिलाफ पांच टेस्ट की सीरीज में नयी नीति के साथ खेलेगा इंग्लैंड

इंग्लैंड वस इंडिया ; एंडरसन कहते है कि मैं नहीं सोचता कि मैंने बहुत ज्यादा मैच खेले हैं। मेरा शरीर मैच खेलकर कभी नहीं थकता। एंडरसन ने कहा कि भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हम रोटेशन पॉलिसी के साथ उतर सकते है। और बारी-बारी से खिलाड़ियों को खिलाया और आराम दिया जाएगा।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के बाद इंग्लैंड के खिलाफ खेले जान वाली पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के बारे में गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने कहा कि भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हम रोटेशन पॉलिसी के साथ उतर सकते हैं। और बारी-बारी से खिलाड़ियों को खिलाया और आराम दिया जाएग। हालांकि, एडरसन ने साफ करते हुए कहा कि वह खुद इन गर्मियों में खेले जाने वाले सभी सात टेस्ट मैचों में खेलना पसंद करेंगे, लेकिन यह एक वास्तविक बात नहीं है।

पढ़ें :- T20 World Cup : भारत-पाकिस्तान को एक ही ग्रुप में मिली जगह, फाइनल 14 नवंबर को

एंडरसन ने यह भी कहा कि वह स्टुअर्ट ब्रॉड के साथ नयी गेंद को साझा करना पसंद करेंगे। एंडरसन कहते है कि मैं नहीं सोचता कि मैंने बहुत ज्यादा मैच खेले हैं। मेरा शरीर मैच खेलकर कभी नहीं थकता। इस महान गेंदबाज ने कहा कि हम एक-दूसरे को इस बार में कई बार मैसेज भेजा है। कि अगर हम साथ-साथ इन सीरीज में खेलते हैं, तो यह अच्छी बात होगी अब यह पूरी तरह से कोच और कप्तान पर निर्भर है लेकिन मैं सोचता हूं कि टीम के पहलू से हम इन गर्मियों में लय हासिल करना चाहते हैं।

एंडरसन ने यह भी कहा कि इन गर्मियों में जितनी क्रिकेट खेली जानी है और जितने बायो-बबल में हमे रहना पड़ा है, उसे देखते हुए रोटेशन पॉलिसी एक अच्छी बात है बता दें कि जल्द ही 39 साल के होने जा रहे एंडरसन 160 टेस्ट मैचों 614 विकेट चटका चुके हैं। तेंदुलकर ने संन्यास लेने के 7 साल बाद यह खुलासा किया की उन्हें विश्व कप जीतने के बाद भी दो बातों का हमेसा मलाल रहेगा एंडरसन ने कहा कि मैं सभी सातों टेस्ट खेलना पसंद करूंगा। इसके बाद एशेज सीरीज भी खेली जाएगी। शुरुआत हम इन गर्मियों से करना चाहते हैं। उम्मीद है कि अगर हम अपनी सबसे मबूत टीम चुने हैं, तो मैं सोचता हूं कि मैं और ब्रॉड दोनों ही इस टीम का हिस्सा होंगे। और एक साथ नयी गेंद साझा करना पसंद करेंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...