1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कांग्रेस से खफा सिद्धू ने पार्टी पर किया जमकर हमला कहा- डंके की चोट पर कहूंगा, कांग्रेस पंजाब में 5 साल के माफिया राज की वजह से हारी

कांग्रेस से खफा सिद्धू ने पार्टी पर किया जमकर हमला कहा- डंके की चोट पर कहूंगा, कांग्रेस पंजाब में 5 साल के माफिया राज की वजह से हारी

कांग्रेस पार्टी में प्रदेशाध्यक्ष रह चुके नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार पार्टी के विरुद्ध फिर तेवर दिखाए हैं। सिद्धू ने पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि पार्टी का नवीनीकरण अनिवार्य है यही नहीं सिद्धू ने कहा कि कांग्रेस ने 5 सलों तक यहां पर माफिया राज चलाया जिसके कारण वह इस बार का चुनाव हार गया।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

चंडीगढ़। कांग्रेस पार्टी में प्रदेशाध्यक्ष रह चुके नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार पार्टी के विरुद्ध फिर तेवर दिखाए हैं। सिद्धू ने पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि पार्टी का नवीनीकरण अनिवार्य है यही नहीं सिद्धू ने कहा कि कांग्रेस ने 5 सलों तक यहां पर माफिया राज चलाया जिसके कारण वह इस बार का चुनाव हार गया।

पढ़ें :- Weather Update : कड़ाके की ठंड से बचने को रहें तैयार, उत्तर भारत में -4 डिग्री तक गिर सकता है पारा

बताया जा रहा है कि सिद्धू ने अपने बयान में कहा कि, मेरी यह लड़ाई सिस्टम के खिलाफ थी। मैं पंजाब में माफिया राज के खिलाफ लड़ता रहा। कुछ राज्य को दीमक की तरह खा रहा था। इसमें मुख्यमंत्री भी शामिल थे।”

गौरतलब है कि इससे पहले सिद्धू चुनाव से कुछ महीने पहले सीएम चरणजीत सिंह चन्नी पर भी जमकर हमला बोला।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...