1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. Anirudh Dave 55 दिनों बाद हुए हॉस्पिटल से डिस्चार्ज, बोले-ऑक्सीजन नहीं अब खुद की सांस ले रहा हूं

Anirudh Dave 55 दिनों बाद हुए हॉस्पिटल से डिस्चार्ज, बोले-ऑक्सीजन नहीं अब खुद की सांस ले रहा हूं

अनिरुद्ध ने अस्पताल के बाहर डॉक्टर्स और स्टाफ के मेंबर्स के साख फोटो शेयर कर सबको धन्यवाद कहा है।  एक्टर ने लिखा, 'कितना अच्छा मोमेंट है, 55 दिन के बाद चिरायू अस्पताल से डिस्चार्ज हुआ हूं। आप सभी के प्यार के लिए शुक्रिया। ऑक्सीजन नहीं अब खुद की सांस ले रहा हूं। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: टीवी एक्टर अनिरुद्ध दवे कई दिनों से कोविड की वजह से अस्पताल में भर्ती थे। शुरू में तो उनकी हालत काफी गंभीर हो गई थी, लेकिन फिर धीरे-धीरे उनकी सेहत में सुधार आया। अब 55 दिनों के बाद अनिरुद्ध अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं।

पढ़ें :- सोशल मीडिया पर अक्षरा सिंह का वीडियो मचा रहा धमाल

अनिरुद्ध ने अस्पताल के बाहर डॉक्टर्स और स्टाफ के मेंबर्स के साख फोटो शेयर कर सबको धन्यवाद कहा है।  एक्टर ने लिखा, ‘कितना अच्छा मोमेंट है, 55 दिन के बाद चिरायू अस्पताल से डिस्चार्ज हुआ हूं। आप सभी के प्यार के लिए शुक्रिया। ऑक्सीजन नहीं अब खुद की सांस ले रहा हूं।

जिंदगी आ रहा हूं मैं.’ अनिरुद्ध के अस्पताल से डिस्चार्ज होने से फैंस खुश हैं। एक्टर के फैंस काफी समय से उनकी अच्छी सेहत के लिए दुआ कर रहे थे। कहा था- जल्द आऊंगा घर कुछ दिनों पहले अनिरुद्ध ने कहा था कि वह जल्द ही घर आने वाले हैं। उन्होंने लिखा था, ‘बस कुछ दिन और फिर मैं जल्द ही डिस्चार्ज हो जाऊंगा और वापस अपने घर जाऊंगा’।

अनिरुद्ध के इस मुश्किल समय में उनकी पत्नी ने पूरा साथ दिया। अनिरुद्ध ने पत्नी के लिए एक पोस्ट लिखा था, ‘मैंने तो 30 तक हार मान ली थी और 1,2 को जब तुम मुझे देखने आई थी, लेकिन उल वक्त मैं किसी को नहीं पहचान पा रहा था, लेकिन किसी ने बताया कि सुभी तुमने मिलने आईसीयू में आई थी। मैं बस यही सोचता रहा कि वैक्सीनेटेड ना हो के बावजूद तुम मुझसे मिलने आई वो भी बेटे को छोड़कर। जब डॉक्ट ने कहा कि सिचुएशन सीरीयस है तब तुमने और बेटे ने मुझे हिम्मत दी।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...