1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. आ रहा Samsung का एक और दमदार 5G स्मार्टफोन, जानें क्या है फीचर्स और स्पेशल

आ रहा Samsung का एक और दमदार 5G स्मार्टफोन, जानें क्या है फीचर्स और स्पेशल

सैमसंग अपने नये 5जी फोन Galaxy M33 5G स्मार्टफोन को लाने की तैयारी में लगा हुआ है। गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार इस फोन का मॉडल नंबर SM-M336BU है। इस लिस्टिंग में सैमसंग के इस फोन के कुछ खास स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी भी दी गई है। सैमसंग गैलेक्सी M32 में 60Hz के रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले दिया गया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। सैमसंग अपने नये 5जी फोन Galaxy M33 5G स्मार्टफोन को लाने की तैयारी में लगा हुआ है। गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार इस फोन का मॉडल नंबर SM-M336BU है। इस लिस्टिंग में सैमसंग के इस फोन के कुछ खास स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी भी दी गई है। सैमसंग गैलेक्सी M32 में 60Hz के रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले दिया गया है। फोन में कंपनी चार रियर कैमरा और ऑक्टा-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर ऑफर करती है। 8जीबी तक की रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है।

पढ़ें :- सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 में होगा बेहतरीन 3x जूम कैमरा, जानिए अधिक

यह बैटरी 15 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन की शुरुआती कीमत 20,999 रुपये है। गीकबेंच के सिंगल-कोर टेस्ट में इस फोन को 726 अंक और मल्टी-कोर टेस्ट में 1830 अंक मिले है। लिस्टिंग के अनुसार कंपनी इस फोन को 6जीबी रैम के साथ लॉन्च करने वाली है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें ऑक्टा-कोर Exynos 1200 चिपसेट मिलने की संभावना है। सैमसंग गैलेक्सी M33 ऐंड्रॉयड 12 ओएस पर काम करेगा। कंपनी इस फोन को माार्केट में गैलेक्सी M32 5G के सक्सेसर यानी अपग्रेडेड वर्जन के तौर पर लॉन्च कर सकती है। गैलेक्सी M32 को इसी साल अगल्स में भारत में लॉन्च किया गया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...