1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Anupam Kher ने लिया नए साल का resolution, कहा – मैं कड़ी मेहनत…

Anupam Kher ने लिया नए साल का resolution, कहा – मैं कड़ी मेहनत…

बॉलीवुड फेमस एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने साल 2022 को अलविदा कहते हुए एक वीडियो शेयर किया और कहा कि वह कड़ी मेहनत करना जारी रखेंगे। आपको बता दें, अनुपम ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर 'ऊंचाई', 'द कश्मीर फाइल्स' से लेकर 'कार्तिकेय 2' के पीछे के दृश्य का एक वीडियो शेयर किया।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई : बॉलीवुड फेमस एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने साल 2022 को अलविदा कहते हुए एक वीडियो शेयर किया और कहा कि वह कड़ी मेहनत करना जारी रखेंगे। आपको बता दें, अनुपम ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर ‘ऊंचाई’, ‘द कश्मीर फाइल्स’ से लेकर ‘कार्तिकेय 2’ के पीछे के दृश्य का एक वीडियो शेयर किया।

पढ़ें :- Deep Neck Sizzling Lehenga में शरवरी वाघ ने शेयर की तस्वीर, फैन्स ने दिए गजब रिएक्शन

वहीं वीडियो में इन तीनों फिल्मों में अभिनेता के प्रदर्शन शामिल थे। वीडियो के साथ उन्होंने एक नोट भी लिखा है जिसमें लिखा है: “मेरे प्यारे दोस्तों! आपका प्यार बार मुझे पिछले 38 सालों से मिल रहा है। आज मैं जो भी हूं उसमें आप सभी का बहुत बड़ा योगदान है। लेकिन साल 2022 मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण रहा है।”

पढ़ें :- बोनी कपूर ने किया श्रीदेवी की बायोग्राफी का ऐलान, इन 5 भाषाओं में होगी रिलीज

“इस साल मेरी 3 फिल्में रिलीज़ हुईं। और आपने तीनों को भरपूर प्यार और आशीर्वाद दिया। दिल की गहराइयों से धन्यवाद। मैं कड़ी मेहनत करना जारी रखूंगा और आप अपना आशीर्वाद और प्यार बनाए रखें। मेरा साल बनाने के लिए धन्यवाद। 2022 सबसे यादगार!” काम के मोर्चे पर, अनुपम ने घोषणा की है कि उन्होंने मुंबई में अपनी 533वीं फिल्म ‘मेट्रो..इन डिनो’ की शूटिंग शुरू कर दी है। इसमें आदित्य रॉय कपूर, सारा अली खान, नीना गुप्ता, पंकज त्रिपाठी, कोंकणा सेन शर्मा, अली फजल और फातिमा सना शेख हैं। इसके अलावा, वह अगली बार कंगना रनौत निर्देशित ‘इमरजेंसी’ और फैमिली एंटरटेनर ‘द सिग्नेचर’ में दिखाई देंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...