1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. Argentines tattoo fever : अर्जेंटीना में चल रहा टैटू फीवर, पूरी दुनिया के लिए यह अविस्मरणीय क्षण

Argentines tattoo fever : अर्जेंटीना में चल रहा टैटू फीवर, पूरी दुनिया के लिए यह अविस्मरणीय क्षण

क़तर में फुटबॉल विश्व कप टूर्नामेंट में अर्जेंटीना की जीत के बाद वहां के लोगों ने टीम को धन्यवाद करने का नायाब तरीका खोजा है।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Argentines tattoo fever : क़तर में फुटबॉल विश्व कप टूर्नामेंट में अर्जेंटीना की जीत के बाद वहां के लोगों ने टीम को धन्यवाद करने का नायाब तरीका खोजा है। इस समय अर्जेंटीना में टैटू फीवर चल रहा है। पूरी दुनिया के लिए यह अविस्मरणीय क्षण है। फ़ुटबॉल विश्व कप के बाद अर्जेंटीना में देश भर के कई टैटू कलाकार पूरी तरह से बुक हो गए हैं।  कलाकारों के पास सांस लेने की फुर्सत नहीं हैं।लोग अपने शरीर पर फुटबॉल स्टार लियोनेल मेसी की तस्वीर गुदवा रहे हैं। इसके अलावा तीन सितारे भी बनाए जा रहे हैं जो अर्जेंटीना की विश्व कप में तीन खिताबी जीत को दर्शाते हैं।

पढ़ें :- Adani Group News: हिंडनबर्ग-अडानी ग्रुप मामले में सेबी का आया बयान, कहीं ये बाते

टैटू बनवाने वाले लोगों अधिकतर युवा है। अर्जेंटीना ने इससे पहले 1978 और 1986 में फुटबॉल की दुनिया की सबसे अहम ट्रॉफी जीती थी।

पिछले कुछ समय से आर्थिक संकट से जूझ रहे अर्जेंटीना की राजधानी ब्यूनस आयर्स में टैटू बनाने वाली एक दुकान में दो घंटे बिताने के बाद साशा मोर्टियर ने आखिरकार अपना वादा पूरा कर दिया। इस 26 वर्षीय फुटबॉल प्रेमी ने वादा किया था कि अगर उनका देश चैंपियन बनता है तो वह ट्रॉफी का टैटू बनवाएंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...