1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. जूनागढ़ और बुलंदशहर मामले में भड़के असदुद्दीन औवेसी बोले-“हम पर ही ज़ुल्म होगा हम ही ज़ालिम कहलाएंगे…”

जूनागढ़ और बुलंदशहर मामले में भड़के असदुद्दीन औवेसी बोले-“हम पर ही ज़ुल्म होगा हम ही ज़ालिम कहलाएंगे…”

 एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन औवेसी ने ट्वीटर पर दो वीडियो शेयर करके अपनी प्रतिक्रिया दी है। औवैसी ने जूनागढ़ गुजरात और बुलंदशहर में मुस्लिम पुरुषों की कथित पिटाई की घटनाओं पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

By प्रिन्सी साहू 
Updated Date

एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन औवेसी ने ट्वीटर पर दो वीडियो शेयर करके अपनी प्रतिक्रिया दी है। औवैसी ने जूनागढ़ गुजरात और बुलंदशहर में मुस्लिम पुरुषों की कथित पिटाई की घटनाओं पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

पढ़ें :- Madhavi Latha : BJP प्रत्याशी माधवी लता को मिली 'वाई+' श्रेणी की सुरक्षा, ओवैसी के खिलाफ हैं चुनावी मैदान में

जो दो लोग पीट रही है उनके मुंह पर कपड़ा बंधा हुआ

औवैसी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें से पहले वीडियो में जूनागढ़ दरगाह के बाहर लाईन से खड़ा करके कई लोगो को पिटाई करते हुए एक व्यक्ति नजर आ रहा है।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है लाइन में खड़े लोगो को जो दो लोग पीट रही है उनके मुंह पर कपड़ा बंधा हुआ है। एक के बाद एक वह लोगो को पीट रहा है। हालंकि रिपोर्ट में इस वीडियो की को पुष्टि नहीं की गई है। इस वीडियो पर असदुद्दीन औवेसी ने अपने ट्टीट में लिखा है कि-

“हम पर ही ज़ुल्म होगा हम ही ज़ालिम कहलाएंगे।हम को ही मारा जाएगा और हम पर ही मुक़दमे चलाए जाएंगे।भारत में हिन्दुत्व इंतिहा-पसंदी उरुज पर है, शर्पसंद हिंदुत्ववादियों के शर-पसंदी की कुछ चिंगारी पुलिस विभाग तक पहुंच चुकी है।उसका जीता जागता मिसाल आजकी 2 ख़बर की सुर्खियां हैं।”

पढ़ें :- Lok Sabha Elections 2024 : असदुद्दीन ओवैसी के साथ मिलकर पल्लवी पटेल लड़ेंगी चुनाव, आज होगी औपचारिक घोषणा

पहली ख़बर:
गुजरात के जूनागढ़ में दरगाह को तोड़ने का मुस्लिम युवकों ने विरोध किया तो जनता का रक्षक कहे जाने वाली पुलिस, मुस्लिम युवकों को उसी दरगाह के सामने अपने पट्टे से सबके सामने पीट रही है।

दूसरी ख़बर: बुलंदशहर में एक दिहाड़ी मज़दूर को एक दरख़्त से बांध कर पीटा गया और JSR के नारे लगाने पर मजबूर किया गया।बाद में पुलिस की हमदर्दी तो देखिए मुजरिमों के खिलाफ़ कार्रवाई करने के बजाय साहिल को ही जेल भेज दिया। अपने ऊपर हो रहे ज़ुल्म के खिलाफ़ फरयाद लेकर जाए तो कहां जाए?

पढ़ें :- Loksabha Election 2024 : अखिलेश यादव परिवार के खिलाफ असदुद्दीन ओवैसी ने उतारा प्रत्याशी, AIMIM यूपी में इन 7 सीटों पर लड़ेगी चुनाव

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...