1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. आशुतोष राणा और रेणुका के साथ उनके दोनों बच्चे हुए कोरोना संक्रमित

आशुतोष राणा और रेणुका के साथ उनके दोनों बच्चे हुए कोरोना संक्रमित

इसके चलते रेणुका शहाणे और उनके दोनों बच्चे भी कोरोना महामारी की चपेट में आ गए हैं। कोरोना महामारी की दूसरी लहर पूरे देश में बड़ी तेजी से फैल रही है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Ashutosh Rana And Renuka Get Their Two Children Infected With Corona

नई दिल्ली: कोरोना महामारी की चपेट में बॉलीवुड और टीवी जगत के कई कलाकार आ चुके हैं। इनमें अभिनेता आशुतोष राणा भी शामिल है। अब खबर है कि यह बीमारी उनके परिवार वालों को भी हो गई है। इसके चलते रेणुका शहाणे और उनके दोनों बच्चे भी कोरोना महामारी की चपेट में आ गए हैं। कोरोना महामारी की दूसरी लहर पूरे देश में बड़ी तेजी से फैल रही है।

पढ़ें :- बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत कोरोना संक्रमित, कहा-आइए इस कोविड-19 को खत्म करें

इसके चलते कई राज्यों में आंशिक या पूर्ण लॉकडाउन लगा दिया गया है। अब खबर आ रही है कि रेणुका शहाणे और उनके दो बेटे शौर्यमान और सत्येंद्र का कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आया है। सभी ने अपने आप को घर में आइसोलेट कर लिया है और पूरी सावधानी बरत रहे हैं। रेणुका शौर्यमान और सत्येंद्र की रिपोर्ट शनिवार शाम को आई है।

कुछ दिनों पहले रेणुका के पति आशुतोष राणा ने सूचना दी थी कि उनका कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आया है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि जो लोग उनके संपर्क में आए हैं। वह अपना टेस्ट करा लें।

आशुतोष राणा ने लिखा था, ‘यह जगतजननी की विशेष अनुकम्पा है कि मुझे आज बैठकी के दिन पता चला की मैं कोरोना ग्रस्त हो चुका हूँ, मैं तत्काल ही इस विकार से मुक्त होने दिशा में बढ़ गया हूँ, मुझे परमपूज्य गुरुदेव दद्दाजी की कृपा पर अखंड विश्वास है की मैं शीघ्र ही स्वस्थ हो जाऊँगा। मैंने अपने सम्पूर्ण परिवार का टेस्ट भी करवा लिया है जिसकी रिपोर्ट कल आ जाएगी। किंतु ७ अप्रेल के बाद अपने सम्पर्क में आए हुए सभी मित्रों, शुभचिंतकों, प्रशंसकों से निवेदन है की वे भी निर्भय होकर अपनी जाँच करवाएँ।’

पढ़ें :- Covid-19 का पहला टीका लगने बाद संक्रमित हुए आशुतोष राणा, पोस्ट शेयर की जानकारी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X