1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Asia Cup 2022: भारत और पाकिस्तान के बीच भिड़ंत से पहले दानिश कनेरिया ने कहीं ये बातें

Asia Cup 2022: भारत और पाकिस्तान के बीच भिड़ंत से पहले दानिश कनेरिया ने कहीं ये बातें

शिया कप 2022 की शुरूआत होने में कुछ ही दिन शेष हैं। एशिया कप में भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत 28 अगस्त को होगी। इस महामुकाबले का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं, भारत भी इस मैच को लेकर अपनी तैयारी करने में जुटी हुई है। भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबला हो और दिग्गज क्रिकेटरों की प्रतिक्रियां ना आएं ऐसा नहीं हो सकता।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Asia Cup 2022:  एशिया कप 2022 की शुरूआत होने में कुछ ही दिन शेष हैं। एशिया कप में भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत 28 अगस्त को होगी। इस महामुकाबले का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं, भारत भी इस मैच को लेकर अपनी तैयारी करने में जुटी हुई है। भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबला हो और दिग्गज क्रिकेटरों की प्रतिक्रियां ना आएं ऐसा नहीं हो सकता। पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने भारत और पाकिस्तान मुकाबले से पहले दोनों टीमों की खामियां और कमजोरियों को बताई हैं।

पढ़ें :- ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत ने जीता दूसरा मुकाबला, अब सीरीज जीतने पर रहेगी नज़र

उन्होंने केएल राहुल और विराट कोहली की फॉर्म से लकर जसप्रीत बुमराह व शाहीन अफरीदी की चोट पर बात की है। अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए दानिश कनेरिया ने कहा कि, केएल राहुल की टीम में वापसी हुई है। वह एशिया कप से पहले जिम्बाब्वे का दौरा करेंगे और वहां वह फॉर्म हासिल करने के साथ अपनी फिटनेस को परख पाएंगे। इस सीरीज से पता चल जाएगा कि वह एशिया कप की प्लेइंग इलेवन के लिए फिट हैं या नहीं।

इसके साथ ही उन्होंने विराट कोहली को लेकर भी अपनी बात रखी है। उन्होंने कहा कि, वो पिछले दो तीन सालों से फॉर्म में नहीं हैं लेकिन रन जरूर बनाए हैं। कोहली ने 40-50 रन की कई पारियां खेली है। मगर वह इतना बड़ा ब्रैंड है तो उनसे बड़ी पारी की उम्मीदें काफी रहती है।

इसके साथ ही कहा उन्होंने कहा कि, भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले में भारत के टॉप ऑर्डर और शाहीन अफरीदी के बीच अच्छा मुकाबला देखने को मिलेगा। उन्होंने कहा कि देखने वाली बात होगी कि क्या भारत टॉप ऑर्डर में रोहित शर्मा, केएल राहुल और विराट कोहली के साथ ही आएगा? मगर शाहीन अफरीदी अभी तक फिट नहीं है और उनका एशिया कप में भी खेलने पर संशय बरकरार है।

पढ़ें :- पाकिस्तान टीम के मुख्य चयनकर्ता का टीम इंडिया पर तंज, कहा-भारत अरबों डॉलर की टीम है लेकिन हमने...
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...