1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Avika Gor Birthday Special: शादी से पहले थी एक बेटे की मां, खुद से 20 साल बड़े एक्टर को किया डेट

Avika Gor Birthday Special: शादी से पहले थी एक बेटे की मां, खुद से 20 साल बड़े एक्टर को किया डेट

टीवी फेमस ‘बालिका वधू’ (Balika Vadhu) में युवा आनंदी (Anandi) की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस अविका गौर (Avika Gor) अपना जन्मदिन मना रही हैं। बता दें कि सिर्फ 11 वर्ष की आयु में अविका को ‘बालिका वधू’ में काम करने का मौका प्राप्त हुआ तथा वो हर घर में पहचानी जानें लगी।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Avika Gor Birthday Special: टीवी फेमस ‘बालिका वधू’ (Balika Vadhu) में युवा आनंदी (Anandi) की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस अविका गौर (Avika Gor) अपना जन्मदिन मना रही हैं। बता दें कि सिर्फ 11 वर्ष की आयु में अविका को ‘बालिका वधू’ में काम करने का मौका प्राप्त हुआ तथा वो हर घर में पहचानी जानें लगी।

पढ़ें :- MMS leak: एक्ट्रेस का लीक हुआ MMS, दर्द बयां कर बोली एक्ट्रेस- ये सब वीडियो मेरा परिवार भी...

इस सीरियल में दर्शकों ने आनंदी और जगदीश की जोड़ी को दर्शकों ने बहुत पसंद किया। आज भी लोग उन्हें आनंदी के रूप में ही जानते हैं।  आनंदी के तौर पर अविका गौर भारत में एक घरेलू नाम बन गई।

यहीं नहीं अविका ने एक और हिट शो ससुराल सिमर का में भी नजर आई तथा अभिनय में अपनी बहुमुखी प्रतिभा से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। ‘बालिका बधू’ के पश्चात् अविका टेलीविज़न सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ (2011-16) में दिखाई दी थी, ये शो भी बेहद लोकप्रिय हुआ था। वही 14 साल की उम्र में अविका ने इस शो में शादीशुदा महिला की भूमिका निभाई थी।


शो में उनके पति मनीष रायसिंघानी बने थे तथा शो में काम करने के दौरान ही अविका और मनीष का नाम जुड़ गया था। दोनों को लेकर बोला जाता है कि दोनों ने कई वर्षों तक एक दूजे को डेट किया था। जबकि मनीष अविका से बहुत बड़े थे।

बीते वर्ष जब लॉकडाउन के दौरान जब ससुराल सिमर का फेम मनीष रायसिंघन ने टेलीविज़न अभिनेत्री संगीता चौहान संग शादी का ऐलान किया तो बहुत सारे लोग हैरत में पड़ गए क्योंकि ज्यादातर लोग यही जानते थे कि वो अविका गौर को डेट कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Avika Gor (@avikagor)

पढ़ें :- घाघरा चोली में सपना चौधरी का दिखा ऐसा मूव्स देखकर रह जाएंगे हैरान, वीडियो सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल

हालांकि शादी के ऐलान के तुरंत बाद ही मनीष और अविका दोनों ने ही ये बयान दे दिया कि वो दोनों अच्छे दोस्त हैं। अविका ने भी मनीष के साछ अफेयर की खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि ‘वो और मनीष सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Avika Gor (@avikagor)

हालांकि मीडिया में ये भी खबरें सामने आईं थी कि मनीष और अविका का एक बच्चा है जिसे इन दोनों ने दुनिया से छुपा कर रखा है। जिसपर अविका ने बोला है था कि ‘ये नामुमकिन है! सवाल ही नहीं उठता! खैर आज अविका के जन्मदिन पर हमारी ओर से उन्हें ढेरों बधाइयाँ…

पढ़ें :- Viral Video: संस्कारी बहू ने पहनी बेहद छोटी ड्रेस, रिविलिंग ड्रेस में सड़कों पर घूमती आई नजर
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...