HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. आजम खान जनरल वॉर्ड से फिर आईसीयू में किये गए शिफ्ट, स्थिति चिंताजनक

आजम खान जनरल वॉर्ड से फिर आईसीयू में किये गए शिफ्ट, स्थिति चिंताजनक

समाजवादी पार्टी के सांसद और उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान की तबीयत बुधवार को फिर खराब हो गई है। अस्पताल की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि उनकी स्थिति चिंताजनक है, लेकिन नियंत्रण में है। उन्हें एक बार फिर से आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के सांसद और उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान की तबीयत बुधवार को फिर खराब हो गई है। अस्पताल की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि उनकी स्थिति चिंताजनक है, लेकिन नियंत्रण में है। उन्हें एक बार फिर से आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया है।

पढ़ें :- IND vs ZIM: भारत ने जिम्बाब्वे को 10 विकेट से हराया, जायसवाल-गिल ने जड़े अर्धशतक

मेदांता अस्पताल की ओर से बुधवार को जारी स्वास्थ्य बुलेटिन के मुताबिक आजम (72) के फेफड़ों में कोविड के बाद फाइब्रोसिस कैविटी और छाती में संक्रमण पाया गया है। इसका इलाज शुरू कर दिया गया है। आज भी उनको तीन से पांच लीटर ऑक्सीजन की जरूरत पड़ रही है और उन्हें क्रिटिकल केयर टीम की निगरानी में रखा गया है ।

उन्होंने बताया कि आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम की स्थिति अभी स्थिर है। उन्हें भी डॉक्टरों की सघन निगरानी में रखा गया है। मेदांता लखनऊ की क्रिटिकल केयर एक्सपर्ट टीम उनके बेहतर इलाज के लिए लगातार प्रयत्नशील है। बता दें कि रामपुर से सपा सांसद आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला को पिछली नौ मई को कोविड-19 संक्रमण के कारण लखनऊ स्थित मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह सीतापुर जेल में बंद थे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...