1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. Battlegrounds Mobile India: बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया ने 50 मिलियन डाउनलोड को पार किया, खिलाड़ियों को गैलेक्सी मैसेंजर सेट आउटफिट से नवाजा गया

Battlegrounds Mobile India: बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया ने 50 मिलियन डाउनलोड को पार किया, खिलाड़ियों को गैलेक्सी मैसेंजर सेट आउटफिट से नवाजा गया

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया को आधिकारिक तौर पर 2 जुलाई को लॉन्च किया गया था, लेकिन इसे जून के मध्य से चलाया जा सकता है

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (Battlegrounds Mobile India) ने 50 मिलियन डाउनलोड का आंकड़ा पार कर लिया है। गेम को आधिकारिक तौर पर 2 जुलाई को लॉन्च किया गया था और पिछले महीने में इसमें महत्वपूर्ण वृद्धि देखी गई है, हालांकि यह आधिकारिक लॉन्च से थोड़ा पहले उपलब्ध था। क्राफ्टन ने एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से विकास को साझा किया और इस महीने की शुरुआत में घोषित 50M डाउनलोड रिवार्ड्स इवेंट के हिस्से के रूप में खिलाड़ियों को एक स्थायी पोशाक के साथ पुरस्कृत किया। बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (Battlegrounds Mobile India)  वर्तमान में केवल एंड्रॉइड पर उपलब्ध है, लेकिन डेवलपर एक आईओएस लॉन्च को छेड़ रहा है जो जल्द ही होगा।

पढ़ें :- Apple का 'अनलीश्ड' इवेंट 18 अक्टूबर को: यहाँ जानिए क्या करनी है उम्मीद

2 जुलाई को बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (Battlegrounds Mobile India)  की आधिकारिक रिलीज के ठीक एक महीने बाद, डेवलपर क्राफ्टन ने 50 मिलियन डाउनलोड तक पहुंचने की उम्मीद में गेम के 50 मिलियन डाउनलोड रिवॉर्ड इवेंट की घोषणा की। लॉन्च के पहले हफ्ते में बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया (Battlegrounds Mobile India) ने 34 मिलियन डाउनलोड देखे और गेम के 50 मिलियन तक पहुंचने में समय लगा। 50 मिलियन डाउनलोड रिवॉर्ड इवेंट में तीन चरणों के लिए मील का पत्थर पुरस्कार शामिल थे – 48 मिलियन, 49 मिलियन और 50 मिलियन डाउनलोड तक पहुंचना। अब, 14 अगस्त तक, खेल ने अंतिम चरण पूरा कर लिया है और खिलाड़ियों को एक स्थायी आइटम के रूप में गैलेक्सी मैसेंजर सेट संगठन के साथ खेल में पुरस्कृत किया गया है।

क्राफ्टन में बैटलग्राउंड मोबाइल (Battlegrounds Mobile India)  डिवीजन के प्रमुख वूयोल लिम ने साझा किया कि हम स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर अपने भारतीय प्रशंसकों को हार्दिक शुभकामनाएं देते हैं। हम इस उत्सव का हिस्सा बनकर खुश हैं, जिसे बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया (Battlegrounds Mobile India) के साथ और भी मीठा बना दिया गया है, जिसे प्ले स्टोर पर केवल एक महीने में 50 मिलियन डाउनलोड किया गया है मैं अगले महीने से शुरू होने वाले हमारे पहले एस्पोर्ट्स टूर्नामेंट के लिए समान रूप से मजबूत प्रतिक्रिया की प्रतीक्षा कर रहा हूं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...