1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. फिल्म शुरू होने से पहले अक्षय की बढ़ी मुश्किलें, यहां फूंके गए पुतले

फिल्म शुरू होने से पहले अक्षय की बढ़ी मुश्किलें, यहां फूंके गए पुतले

चंडीगढ़ में अक्षय कुमार और यशराज फिल्म्स की 'पृथ्वीराज' के खिलाफ प्रदर्शन जारी है। फिल्म के नाम पर क्षत्रिय महासभा ने आपत्ति जताई है. 'जोधा अकबर' और 'पद्मावत' जैसी फिल्मों से जुड़ा विवाद तो आपको याद होगा ही।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: चंडीगढ़ में अक्षय कुमार और यशराज फिल्म्स की ‘पृथ्वीराज’ के खिलाफ प्रदर्शन जारी है। फिल्म के नाम पर क्षत्रिय महासभा ने आपत्ति जताई है. ‘जोधा अकबर’ और ‘पद्मावत’ जैसी फिल्मों से जुड़ा विवाद तो आपको याद होगा ही। कुछ इसी तरह का विवाद अब यशराज फिल्म्स की अक्षय कुमार स्टारर आने वाली फिल्म ‘पृथ्वीराज’ को लेकर शुरू हो गया है।

पढ़ें :- Akshay Kumar के बाद Ajay Devgn करेंगे Bear Grylls के साथ जंगलों का रोमांचक सफर
Jai Ho India App Panchang

चंडीगढ़ में अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा की अगुवाई में ‘पृथ्वीराज’ फिल्म को लेकर जोरदार प्रदर्शन किया गया। संगठन से जुड़े लोगों ने कहा कि फिल्म का नाम सिर्फ पृथ्वीराज नहीं हो सकता, बल्कि फिल्म का पूरा नाम ‘हिंदू सम्राट पृथ्वीराज चौहान’ या ‘सम्राट पृथ्वी राज चौहान’ होना चाहिए, क्योंकि पृथ्वीराज चौहान आखिरी हिंदू सम्राट थे और ऐसे में उनके नाम को पूरा सम्मान देते हुए ही इस फिल्म का नाम रखा जाना चाहिए था।


संगठन से जुड़े लोगों ने मांग की कि फिल्म रिलीज किए जाने से पहले इस फिल्म को क्षत्रिय और राजपूत समाज से जुड़े प्रतिनिधियों को दिखाया जाना चाहिए, ताकि वे देख सकें कि फिल्म में किसी तरह का विवाद तो नहीं है या फिर फिल्म में इतिहास से कोई छेड़खानी तो नहीं की गई है।

अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा से जुड़े लोगों ने चंडीगढ़ के सेक्टर 45 में प्रदर्शन करते हुए कहा कि अगर फिल्म से जुड़े तमाम विवाद निर्माता-निर्देशक ने खत्म नहीं किए तो इस फिल्म के खिलाफ भी वैसे ही प्रदर्शन किया जाएगा जैसे कि क्षत्रिय समाज ने ‘पद्मावत’ और ‘जोधा अकबर’ फिल्म के रिलीज के दौरान किया था।


इस दौरान फिल्म के निर्माता-निर्देशक और फिल्म स्टार अक्षय कुमार का पुतला जलाकर जोरदार नारेबाजी भी की गई। मालूम हो कि अश्रय कुमार फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की शूटिंग के लिए सेट पर वापस लौट चुके हैं। कुछ समय घर पर गुजारने के बाद अक्षय ने फिर से शूटिंग शुरू की है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। मानुषी की यह पहली फिल्म है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...