HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. मध्य प्रदेश
  3. मध्य प्रदेश में कांग्रेस को बड़ा झटका, अक्षय बम ने वापस लिया नामांकन, कैलाश विजयवर्गीय के साथ कार में आए नजर

मध्य प्रदेश में कांग्रेस को बड़ा झटका, अक्षय बम ने वापस लिया नामांकन, कैलाश विजयवर्गीय के साथ कार में आए नजर

लोकसभा चुनाव 2024 के दो चरण पूरे हो चुके हैं। दो चरणों के चुनाव के बाद मध्य प्रदेश में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। खबर आ रही है कि, इंदौर से कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय बम ने अपना नाम वापस ले लिया है। ऐसे में अब भाजपा की जीत का रास्ता लगभग साफ होता दिख रहा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के दो चरण पूरे हो चुके हैं। दो चरणों के चुनाव के बाद मध्य प्रदेश में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। खबर आ रही है कि, इंदौर से कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय बम ने अपना नाम वापस ले लिया है। ऐसे में अब भाजपा की जीत का रास्ता लगभग साफ होता दिख रहा है। दरअसल, सोमवार कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय बम भाजपा विधायक रमेश मेंदोला के साथ कलेक्टर कार्यालय पहुंचे और अपना नाम वापस ले लिया। कांग्रेस प्रत्याशी के इस कदम के बाद मध्य प्रदेश की राजनीति में सियासी सरगर्मी फिर बढ़ गयी है।

पढ़ें :- अखिलेश यादव ने महंत राजू दास की सुरक्षा हटाए जाने पर भाजपा को दी नसीहत, बोले- हार का बदला न लें अयोध्या के साधु-संतों से

कैलाश विजयवर्गीय ने पोस्ट की फोटो
कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय बम के नाम वापसी के बाद भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया,​ जिसमें उन्होंने लिखा था कि, अक्षय का भाजपा में स्वागत है। साथ ही मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने एक्स कर लिखा कि इंदौर से कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी अक्षय कांति बम का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के नेतृत्व में भाजपा में स्वागत है।

पढ़ें :- DA Hike in UP : योगी सरकार ने लाखों कर्मचारियों के महंगाई भत्ते में की बंपर बढ़ोत्तरी,आदेश जारी

अक्षय बम के घर बढ़ाई गई सुरक्षा
बता दें कि, कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आए अक्षय बम के ​घर के बाहर सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दिया गया है। पुलिस को आशंका है कि कांग्रेस कार्यकर्ता बम के निवास पर प्रदर्शन कर सकते हैं। इस दौरान तोड़फोड़ न हो, इसलिए पुलिस तैनात की गई है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...