1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सीएम योगी का बड़ा फैसला, 100 दिनों के अंदर मिलेगा 10 हजार युवाओं को रोजगार

सीएम योगी का बड़ा फैसला, 100 दिनों के अंदर मिलेगा 10 हजार युवाओं को रोजगार

उत्तर पदेश के विधानसभा चुनाव में जिस मुद्दे को लेकर विपक्ष लगातार भाजपा सरकार पर हमाला कर रही थी। वो मुद्दा बेरोजगारी का था। जिसको भाजपा सरकार हमेशा गलत बता रही थी।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

लखनई। उत्तर पदेश के विधानसभा चुनाव में जिस मुद्दे को लेकर विपक्ष लगातार भाजपा सरकार पर हमाला कर रही थी, वो मुद्दा बेरोजगारी का था। जिसको भाजपा सरकार हमेशा गलत बता रही थी। भाजपा सरकार अपनी रैलियों में लगातार दावा करते नजर आ रही थी कि वह पिछले कार्यकाल में 4.30 लाख युवाओं को रोजगार दिया है। जिसके बाद से 2022 के विधानसभा चुनाव में एक बार फिर से प्रचंड जीत के बाद सीएम योगी सत्ता में वापसी कर लिए है। 25 मार्च को सीएम योगी ने दूसरी बार सीएम पद के लिए शपथ ग्रहण किए। तब से  वह लगातार एक्शन में नजर आ रहे हैं।

पढ़ें :- नौतनवा:सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बीच हर्षोल्लास के साथ 74वॉ गणतंत्र दिवस और बसंत पंचमी मना

बता दें कि सीएम योगी ने गुरूवार को एक बैठक में बड़ा फैसला लेते हुए कहा कि 100 दिनों के अन्दर 10 हजार से अधिक युवाओं को रोजगार मिलेगा और साथ ही उन्होंने कहा कि सत्र से जुड़ी सभी भर्ती  परीक्षाएं उसी सत्र में सम्पन्न हों।

गौरतलब है कि सीएम योगी ने हाक कि भर्ती के दौरान आरक्षण का भी पूर्ण ध्यान रखा जाएगा। कोई भी भर्ती  शुचितापूर्ण, पारदर्शी, निष्पक्ष तरीके से कराया जाए।

जब से सीएम योगी दूबारा सत्ता में आए है, वह काफी एक्सन में नजर आ रहें हैं। प्रसशान भी काफी सख्ता नजर आ रही है। आपराधी अपने आप सरेंडर कर रहे हैं और साथ ही  2 अपराधियों का एंनकाउर कर दिया गया है।

पढ़ें :- नौतनवा:भाजपा नेता के घर पर चले बुलडोजर मामले में फिर पहुंचे एसडीएम,ली जानकारी
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...