1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Birthday special: शादी के बाद हनीमून न जा कर अली अब्बास ने किया ये काम, जान उड़ जाएंगे होश

Birthday special: शादी के बाद हनीमून न जा कर अली अब्बास ने किया ये काम, जान उड़ जाएंगे होश

Birthday Special Ali Abbas Did This Job By Not Going On A Honeymoon After Marriage Life Will Fly Away

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: जाने माने मशहूर डायरेक्टर अली अब्बास जफर आज अपना जन्मदिन मना रहे है, अली अब्बास जफर का जन्म 17 जनवरी 1982 देहरादून में हुआ था। वही यदि आपसे पूछा जाए कि ‘टाइगर जिंदा है’, ‘सुल्तान’ और ‘भारत’ जैसी ब्लॉकबस्टर मूवीज बनाने वाला डायरेक्टर अपनी पसंद की लड़की से विवाह करने के पश्चात् हनीमून मनाने कहां जाएगा, तो जाहिर है आप विश्व की सबसे खूबसूरत जगहों के नाम एक सांस में गिना जाएंगे।

पढ़ें :- Birthday special: जब एक्टर ने शराब के नशे में की थी पूजा भट्ट की पिटाई, हो गईं थीं लहूलुहान

किन्तु, यहां इन मूवीज का डायरेक्टर मतलब अली अब्बास जफर हनीमून पर न जाकर अपनी आगामी मूवी की शूटिंग में बिसी हो गए हैं। ये मूवी वह ओटीटी नेटफ्लिक्स के लिए बना रहे हैं। वही यशराज फिल्म्स में बतौर सहायक डायरेक्टर अपना करियर आरम्भ करने वाले अली अब्बास जफर की गिनती बॉलीवुड इंडस्ट्री के चोटी के डायरेक्टर्स में होती है।

उनकी बनाई फर्स्ट वेब सीरीज ‘तांडव’ इस शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है। सीरीज में बॉलीवुड सिनेमा जगत के धुरंधर कलाकारों ने कार्य किया है। फर्स्ट टाइम किसी फिल्म या सीरीज में पटौदी पैलेस भी नजर आएगा।


वही अली अब्बास जफर अपनी शादी के तुरंत पश्चात् से अपने आगामी प्रोजेक्ट में बिसी हो गए हैं। उन्होंने बताया, वह नेटफ्लिक्स की आगामी मूवी की शूटिंग में बिसी हैं और 21 फरवरी तक निरंतर उनकी शूटिंग चल रही है। उनके नजदीकी बताते हैं कि इसी चक्कर में वह अपने हनीमून पर भी अब तक नहीं जा सके हैं।


अली अब्बास जफर की नेटफ्लिक्स के लिए जो मूवी बन रही है वह एक सुपरहीरो की स्टोरी है तथा उसमें कटरीना कैफ लीड किरदार अदा कर रही हैं। नेटफ्लिक्स इस मूवी को भारत में बने एक इंटरनेशनल प्रोजेक्ट की भांति बना रहा है और अली अब्बास जफर भी इस मूवी की मेकिंग में दिन रात लगे हुए हैं।

पढ़ें :- Birthday special: 'मुगल-ए-आजम' के सेट पर रहतीं थी 2 मधुबाला, जानिए कौन थी दूसरी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...