1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Birthday special: भाभी बन अंगूरी भाभी ने ऐसे टीवी की दुनिया में कदम, शादी के बाद की करियर की शुरुआत

Birthday special: भाभी बन अंगूरी भाभी ने ऐसे टीवी की दुनिया में कदम, शादी के बाद की करियर की शुरुआत

 टीवी की सबसे पॉपुलर और टैलेंटेड अंगूरी भाभी यानी शुभांगी अत्रे आज अपना 40वां जन्मदिन मना रही है। शुभांगी ने कस्तूरी, कसौटी जिंदगी की, दो हंसों का जोड़ा जैसे शोज में अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीता है। अब शुभांगी भाबी जी घर पर हैं, में अंगूरी भाभी का किरदार निभा रही हैं। शुभांगी के इस किरदार को दर्शक काफी पसंद करते हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Birthday Special Bhabhi Became Anguri Bhabhi Stepped Into The World Of Tv Started Her Career After Marriage

नई दिल्ली: टीवी की सबसे पॉपुलर और टैलेंटेड अंगूरी भाभी यानी शुभांगी अत्रे आज अपना 40वां जन्मदिन मना रही है। शुभांगी ने कस्तूरी, कसौटी जिंदगी की, दो हंसों का जोड़ा जैसे शोज में अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीता है। अब शुभांगी भाबी जी घर पर हैं, में अंगूरी भाभी का किरदार निभा रही हैं। शुभांगी के इस किरदार को दर्शक काफी पसंद करते हैं।

पढ़ें :- Birthday special: बतौर मॉडल शुरू किया था करियर, आज लाखों दिलों पर करतीं हैं राज

उनका भोला और खूबसूरत किरदार फैंस के दिलों में बस चुका है। टीवी पर साड़ी और सिर पर हमेशा पल्ला रखीं नजर आने वालीं शुभांगी रीयल लाइफ में हैं बेहद स्टाइलिश हैं। शुभांगी अत्रे ने कई टीवी शोज में काम किया है हालांकि, वे अंगूरी भाभी बनकर घर-घर में फेमस हो गई है।

शुभांगी अत्रे की शादी महज 19 साल की उम्र में हो गई थी। 11 अप्रैल 1981 को एक ब्राह्मण परिवार में जन्मीं शुभांगी बचपन से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थीं, लेकिन उन्हें मौके नहीं मिले। शादी के बाद जहां एक्ट्रेसेस अपने करियर में ब्रेक ले लेती हैं, वहीं शुभांगी ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने शादी के बाद अपना करियर शुरू किया। शुभांगी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि शादी के बाद उनका एक्ट्रेस बनने का सपना पूरा हो सका।

शुभांगी अत्रे की 14 साल की एक बेटी भी है, जिसका नाम आशी है। आशी पढ़ने में बहुत तेज है और साइंटिस्ट बनना चाहती है। शुभांगी की इतनी बड़ी बेटी है ये बात बहुत कम लोग जानते हैं और जिसको भी ये बात पता चलती है वो हैरान रह जाता है।

पढ़ें :- Birthday special: अर्जुन कपूर ने वरुण धवन को मोगली बना शेयर किया VIDEO, कहा- जुहू के शर्टनेस वंडर

शुभांगी ने बताया था कि उनके पति एक एडवर्टाइजिंग कंपनी में काम करते थे। शुभांगी ने उनकी कंपनी के लिए एक फिल्म शूट की थी जिसके बाद फोटोग्राफर ने उन्हें एक्टिंग करने की सलाह दी। बस फिर क्या था शुभांगी ने पूरी मेहनत की एक्टिंग की दुनिया में आने के लिए।

इसके बाद साल 2006 में शुभांगी ने शो ‘कसौटी जिंदगी से अपने करियर की शुरुआत की। इस शो में उन्होंने मिस्टर बजाज की बेटी का किरदार निभाया था। भले ही शुभांगी का बड़ा करेक्टर नहीं था, लेकिन उनका मासूम चेहरा दर्शकों को खूब पसंद आया। इसके बाद शुभांगी को 2007 में शो कस्तूरी मिला. इस शो में उनके साथ करण पटेल थे।

 

पढ़ें :- Birthday special: पापा Ajay और मम्मी काजोल ने खास अंदाज में बेटी न्यासा का बर्थडे सेलिब्रेट, शेयर की बचपन की फोटो

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X