1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. बीजेपी विधायक बोले- अग्निपथ योजना का विरोध करने वाले हैं जेहादी, सैनिक सुख सुविधा नहीं देखते

बीजेपी विधायक बोले- अग्निपथ योजना का विरोध करने वाले हैं जेहादी, सैनिक सुख सुविधा नहीं देखते

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक (BJP MLA ) हरिभूषण ठाकुर बचौल (Haribhushan Thakur Bachaul) ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। बीजेपी विधायक अक्सरअपने बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। बचौल ने अग्निपथ योजना का विरोध करने वालों को जेहादी कहा है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

पटना। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक (BJP MLA ) हरिभूषण ठाकुर बचौल (Haribhushan Thakur Bachaul) ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। बीजेपी विधायक अक्सरअपने बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। बचौल ने अग्निपथ योजना (Agneepath scheme) का विरोध करने वालों को जेहादी कहा है। उन्होंने कहा कि सेना में जाना देश सेवा है, यह कोई नौकरी नहीं है। सुख-सुविधा खोजने वालों की सेना में कोई जरूरत नहीं है। सेना में जाने वाले सुख सुविधा नहीं देखते, वो भारत मां के लिए प्राणों की आहूति तक देने को तैयार रखते हैं। बीजेपी विधायक ने आगे कहा कि युवाओं को इस योजना के तहत चार वर्षों में ऐसा प्रशिक्षित किया जायेगा कि वो किसी भी नौकरी के प्रात्र हो जायेंगे। बचौल ने कहा कि युवाओं को पीएम मोदी का आभार जताना चाहिए।

पढ़ें :- भाजपा सांसद बोले- गांधी जी ने कराई थी सुभाष चंद्र बोस की हत्या, बढ़ा विवाद तो ये दी सफाई

नीतीश सरकार (Nitish Government) पर तंज कसते हुए हरिभूषण ठाकुर बचौल (Haribhushan Thakur Bachaul) ने कहा कि बिहार में नौकरी की छोड़िये, डिग्रियां भी समय पर नहीं मिलती हैं। मिथिला यूनिवर्सिटी में 6 साल में बीए की डिग्री मिलती है। बचौल ने आगे कहा कि आज का युवा वर्ग आईटीआई और इंजीनियरिंग की डिग्री डोनेशन देकर खरीदते हैं। उन्होंने कहा कि मैं 4 साल में ट्रेंड भी करूंगा, पैसा भी दूंगा। फिर भी अगर नाराजगी है तो इनकी नाराजगी की वजह सेना की नौकरी नहीं कुछ और है।

बता दें कि हरीभूषण ठाकुर बचौल (Haribhushan Thakur Bachaul)  की छवि एक हिंदूवादी भाजपा नेता की है। बचौल ने पहले भी कई बार विवादित बयान दे चुके हैं। विधानसभा के पिछले सत्र में भी वंदे मातरम विवाद पर उन्होंने कहा था कि ये हमारा देश है। हम इस देश में अपना एजेंडा चलाएंगे। मुस्लिमों को उनका देश दे दिया गया है। अब वह जाएं अपने देश में अपना एजेंडा चलायें।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...