1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. भारत बाजार में जल्द लॉन्च होगी Bounce का इलेक्ट्रिक स्कूटर, कीमत कर रही अटैक्ट

भारत बाजार में जल्द लॉन्च होगी Bounce का इलेक्ट्रिक स्कूटर, कीमत कर रही अटैक्ट

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bounces Electric Scooter To Be Launched Soon In India Market

नई दिल्ली: टू-व्हीलर निर्माता बाउंस भारतीय बाजार में अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च कर रहा है, जिसे बाउंस-ई बाउंस-ई स्कूटर कहा जाता है, जिसमें पीले और काले रंग के फिनिश, दो हेलमेट रखने के लिए पर्याप्त स्टोरेज है, और सबसे अच्छा-यह एक बैटरी पर चलता है।

पढ़ें :- Hyundai Motor India इस साल इतने लाख वाहनों का होगा निर्यात

बाइक शेयरिंग कंपनी के सीईओ और सह-संस्थापक विवेकानंद हलेकरेरे के ट्वीट के मुताबिक, उछाल पिछले कुछ वर्षों में तेजी से वृद्धि हुई है। कंपनी ने अपने पहले सेल्फ असेंबल बाउंस-ई इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च करने की घोषणा करने के लिए एक ट्वीट किया, जिसे बाउंस ऐप का इस्तेमाल करते हुए किराए पर लिया जा सकता है।

स्टार्टअप को पिछले2020 सितंबर में अपने सेल्फ असेंबल टू-व्हीलर इलेक्ट्रिक व्हीकल्स (EV) के लिए इंटरनेशनल सेंटर फॉर ऑटोमोटिव टेक्नोलॉजी (आईसीएटी) से अपना ऑफिशियल सर्टिफिकेशन मिला था।

कंपनी का कहना है कि भारत में यही सर्टिफिकेशन पाने वाला यह पहला कंज्यूमर फोकस्ड बाइक शेयरिंग प्लेटफॉर्म है। यूलू चमत्कार – कंपनी से एक इलेक्ट्रिक साइकिल – आईसीएटी प्रमाणित भी है। हालांकि यह साइकिल की श्रेणी में आता है और मोटर व्हीकल एक्ट के दायरे में नहीं आता है। जहां तक कीमत का सवाल है तो एक अन्य ट्वीट से लगता है कि बाउंस-ई को भारत में 55,000 रुपये में बेचा जा सकता है।

पढ़ें :- देश की सबसे सस्ती कार Redi-Go की कीमत में तगड़ा इजाफा

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...