1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. #BoycottLaalSinghChaddha : मुकेश खन्ना ने वीडियो शेयर कर बताया- ‘लाल सिंह चड्ढा’ का बायकॉट क्यों है ज़रूरी ?

#BoycottLaalSinghChaddha : मुकेश खन्ना ने वीडियो शेयर कर बताया- ‘लाल सिंह चड्ढा’ का बायकॉट क्यों है ज़रूरी ?

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Bollywood Actor Aamir Khan) की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा'  (Lal Singh Chaddha) के खिलाफ लोगों का गुस्सा बढ़ता ही जा रहा है। सोशल मीडिया पर इस फिल्म के बायकॉट की जंग में अब अभिनेता मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) कूद पड़े हैं। कुछ लोगों द्वारा इस फिल्म का न देखने की अपील की है, जिस पर आमिर खान (Aamir Khan) अपनी रिएक्शन दे चुके हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Bollywood Actor Aamir Khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’  (Lal Singh Chaddha) के खिलाफ लोगों का गुस्सा बढ़ता ही जा रहा है। सोशल मीडिया पर इस फिल्म के बायकॉट की जंग में अब अभिनेता मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) कूद पड़े हैं। कुछ लोगों द्वारा इस फिल्म का न देखने की अपील की है, जिस पर आमिर खान (Aamir Khan) अपनी रिएक्शन दे चुके हैं। अब ‘लाल सिंह चड्ढा’  (Lal Singh Chaddha)  के बायकॉट पर मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna on Boycott) की प्रतिक्रिया सामने आई है। अभिनेता ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) का बायकॉट क्यों हो रहा है? साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि बायकॉट की जो परंपरा चल रही है वह सही है।

पढ़ें :- #BoycottLaalSinghChaddha : करीना कपूर खुद नहीं देखेंगी अपनी फिल्म, आमिर खान बोले- हमारा दिल टूट जाएगा

 

मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने अपने वीडियो की शुरुआत में ‘लाल सिंह चड्ढा’  के विरोध में बोल रहे लोगों की कुछ क्लिप लगाई है, जिसमें हर किसी ने फिल्म न देखने की बात की है। इसके बाद अभिनेता बताया कि वह फिल्म के बायकॉट में नहीं जाना चाहते हैं। वह फिल्म अपने मनोरंजन के लिए देखते हैं और कुछ शिक्षा भी पाते हैं, जो वर्षों से हो रहा है। लेकिन विरोध किस बात का। उन्होंने कहा कि हमारी फिल्म इंडस्ट्री में छवि बहुत जरूर है और अगर आपने उस छवि को खराब किया। आप कोई गैरजिम्मेदार हरकत कर देते हैं या फिर कुछ और। तो आपकी छवि गिर जाती है, जिससे लोग भड़क जाते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...