1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बसपा नेता सतीश चंद्र मिश्रा और उमा शंकर सिंह सीएम योगी से मिलने पहुंचे, जानिए कारण

बसपा नेता सतीश चंद्र मिश्रा और उमा शंकर सिंह सीएम योगी से मिलने पहुंचे, जानिए कारण

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में सियासी हलचल तेज हो गई है। ये हलचल इसलिए बढ़ी है कि बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा (Satish Chandra Mishra) और बलिया (Ballia) के रसड़ा से बसपा विधायक उमाशंकर सिंह (Uma Shankar Singh) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करने के लिए पहुंचे हैं। मुख्यमंत्री आवास 5 कालीदास आवास पर बसपा के दोनों नेताओं ने मुख्यमत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) से मुलाकात की है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में सियासी हलचल तेज हो गई है। ये हलचल इसलिए बढ़ी है कि बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा (Satish Chandra Mishra) और बलिया (Ballia) के रसड़ा से बसपा विधायक उमाशंकर सिंह (Uma Shankar Singh) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करने के लिए पहुंचे हैं। मुख्यमंत्री आवास 5 कालीदास आवास पर बसपा के दोनों नेताओं ने मुख्यमत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) से मुलाकात की है।

पढ़ें :- गोरखपुर में Jio True 5G Service प्रारम्भ, वाराणसी के बाद पूर्वांचल का दूसरा शहर बना

इस दौरान बसपा के दोनों नेताओं ने मुख्यमंत्री को एक पत्र सौंपा है। इस दौरान बसपा शासनकाल में बनाई गई स्माराकों की देखरेख और पार्कों की बदहाल स्थिति को लेकर चर्चा हुई। इसको लेकर मायावती ने कहा कि, बसपा शासनकाल में बनाए गए पार्कों और स्मारकों की देखरेख नहीं हो रही है, जिसके कारण ये पार्क और स्मारक बदहाल हो गए हैं।

इस पर तत्काल यूपी सरकार को ध्यान देना चाहिए। बता दें कि, बसपा सरकार के दौरान 2007 से 2012 के बीच में कई पार्कों और स्मारक का निर्माण कराया गया था। वहीं, बसपा सरकार जाने के बाद से मायावती ने इनकी देखरेख के लिए पहले भी कई सवाल उठाए थे।

बताया जा रहा है कि इसको लेकर बसपा ने एक सर्वे कराया गया, इसमें पाया गया कि स्मारकों की देखरेख में हीलाहवाली चल रही है। इसी क्रम में आज बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा (Satish Chandra Mishra) और विधायक उमाशंकर सिंह (Uma Shankar Singh) ने इस मामले में विशेष रूप से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर एक पत्र सौंपा है और पार्कों व स्मारकों की देखरेख की मांग की है।

पढ़ें :- Turkey-Syria Earthquake : मलबे में दबी मां ने मरने से पहले बच्चे को दिया जन्म, देखें Emotional VIDEO
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...