1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. राज्यपाल को 7 सूत्रीय ज्ञापन देकर आरटीआई प्रयोगकर्ताओं को हो रही समस्याओं से कराया अवगत

राज्यपाल को 7 सूत्रीय ज्ञापन देकर आरटीआई प्रयोगकर्ताओं को हो रही समस्याओं से कराया अवगत

सूचना का अधिकार (आरटीआई) अधिनियम 2005 को देश में मजबूती देने के लिए राष्ट्रीयस्तर पर लम्बे समय से क्रियाशील संगठन सूचना का अधिकार बचाओ अभियान के 8 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने बीते कल शाम उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से भेंटवार्ता कर 7 सूत्रीय ज्ञापन देकर आरटीआई प्रयोगकर्ताओं को हो रही कुछ प्रमुख समस्याओं से अवगत कराया और उनके निराकरण के लिए राज्यपाल से कार्यवाही करने की मांग की।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। सूचना का अधिकार (आरटीआई) अधिनियम 2005 को देश में मजबूती देने के लिए राष्ट्रीयस्तर पर लम्बे समय से क्रियाशील संगठन सूचना का अधिकार बचाओ अभियान के 8 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने बीते कल शाम उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से भेंटवार्ता कर 7 सूत्रीय ज्ञापन देकर आरटीआई प्रयोगकर्ताओं को हो रही कुछ प्रमुख समस्याओं से अवगत कराया और उनके निराकरण के लिए राज्यपाल से कार्यवाही करने की मांग की।

पढ़ें :- अखिलेश यादव ने इटावा लायन सफ़ारी का वीडियो ट्वीट कर बीजेपी सरकार पर बोला करारा हमला

राज्यपाल से मिलने वाले प्रतिनिधिमंडल में संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष तनवीर अहमद सिद्दीकी, संस्था की संरक्षिका उर्वशी शर्मा, स्वतंत्र पत्रकार ज़ैद अहमद फ़ारूकी, अधिवक्ता देवेश मणि त्रिपाठी,अधिवक्ता अशोक कुमार शुक्ल, समाजसेवी इं. संजय शर्मा,पत्रकार मोo सफीर सिद्दीकी और पत्रकार शम्स तबरेज़ शामिल रहे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...