1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. Cars coming in August: अगर कार खरीदने का बना रहे हैं मन तो आपके लिए ये है सबसे अच्छा मौका

Cars coming in August: अगर कार खरीदने का बना रहे हैं मन तो आपके लिए ये है सबसे अच्छा मौका

अगर आप कार खरीदने का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए ये अच्छी खबर है। दरअसल, इस महीने कई जबरदस्त कार लॉन्च होने जा रही है, जिसके फीचर भी शानदार हैं, जो आपको एक नजर में ही पसंद आ जाएगी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Cars coming in August:  अगर आप कार खरीदने का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए ये अच्छी खबर है। दरअसल, इस महीने कई जबरदस्त कार लॉन्च होने जा रही है, जिसके फीचर भी शानदार हैं, जो आपको एक नजर में ही पसंद आ जाएगी।

पढ़ें :- Hyundai Tucson: इस दिन  लॉन्च होगा मिड साइज एसयूवी हुंडई टक्सन

New Maruti Suzuki Alto
इस महीने मारुति की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली कार आल्टो का अपग्रेड मॉडल लांच होने जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो 18 अगस्त को इस कार को लॉन्च किया जाएगा। रिपोर्ट की मान तो 15 आगामी त्योहारों पर इसकी बिक्री शुरू हो जाएगी। दरअसल, अपग्रेड होकर आ रही अल्टो कार पहले की तुलना में थोड़ी बड़ी भी है। इसके साथ ही उसमें स्पेस भी ज्यादा मिल रहा है। इसकी शुरूआती कीमत 3.5 लाख के आसपास हो सकती है।

Toyota Hyryder

टोयोटा की इस कार की खूब पसंद की जाने की उम्मीद है। बताया जा रहा है कि इस कार का लुक बहुत ही शानदार है और इसका दाम को भी कंपनी ने काफी किफायती रखा है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो इस कार की कीमत 9.5 लाख रुपये तक हो सकती है।

Hyundai Tucson
हुंडई इंडिया ने पिछले महीने से ही अपनी इस कार की बुकिंग को शुरू कर दिया है। इस कार की खूब जमकर बुकिंग की जा रही है। बताया जा रहा है कि इस कार को खूब पसंद किया जा रहा है। इसकी बुकिंग के लिए 50 हजार रुपये की टोकन राशि जमा की जा रही है। हुंडई इस एसयूवी कार को 4 अगस्त को लॉन्च करने वाली है। इस कार की कीमत 25 लाख रुपए होने का अनुमान है।

पढ़ें :- Hyundai IONIQ 5 ने जीता 2022 जर्मन कार ऑफ द ईयर

Mahindra Born EV
बता दें कि, 15 अगस्त को मंहिद्रा अपनी पहली ‘बॉर्न इलेक्ट्रिकश‘ एसयूवी कॉन्सेप्ट का अनावरण करने जा रही है। इस कांसेप्ट की 5 में से 4 इलेक्ट्रिक कारें महिंद्रा की ‘बॉर्न इलेक्ट्रिक‘ एसयूवी कार होने वाली है जिन्हें महिंद्रा 2027 तक बाजार में उतारेगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...