1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. अपने हार्ट अटैक की ख़बरों पर भड़के Chiyan Vikram, कहा-‘मेरे चेहरे को किसी बीमार…’

अपने हार्ट अटैक की ख़बरों पर भड़के Chiyan Vikram, कहा-‘मेरे चेहरे को किसी बीमार…’

साउथ सुपरस्टार चियान विक्रम बीते दिनों से अपनी स्वास्थ्य से जुड़ी खबरों को लेकर खबरों में बने हुए है। खबरें वायरल हुई थी कि चियान को हार्ट अटैक की समस्या की वजह से अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: साउथ सुपरस्टार चियान विक्रम (Chiyan Vikram) बीते दिनों से अपनी स्वास्थ्य से जुड़ी खबरों को लेकर खबरों में बने हुए है। खबरें वायरल हुई थी कि चियान को हार्ट अटैक (Heart Attack) की समस्या की वजह से अस्पताल में भर्ती (admitted to hospital) करवाया गया था।

पढ़ें :- Cobra Trailer Release: Irfan Pathan और विक्रम की फिम का ट्रेलर रिलीज, इंटरपोल ऑफिसर के रोल में नजर आयेंगे क्रिकेटर

खबर के मुताबिक दावा किया गया था कि एक्टर को सीने में दर्द की वजह से हॉस्पिटल में भर्ती (hospitalized) कराया गया।

हालांकि इस खबर को उनके बेटे ध्रुव ने अफवाह बताकर खारिज भी किया जा चुका है। अब एक इवेंट के बीते चियान ने अपने स्वास्थ्य से जुड़ी खबरों पर प्रतिक्रिया भी प्रदान की जा चुकी है। विक्रम कोबरा के वीडियो लॉन्च इवेंट में आए थे।

देखें वीडियो

इस बीच अभिनेता ने हार्ट अटैक की अफवाहों पर नाराजगी जताते हुए कहा कि उनके चेहरे को किसी बीमार व्यक्ति के चेहरे के साथ मॉर्फ करके दिखाया गया। मीडिया ने उनके इस मॉर्फ फोटो का भी उपयोग किया गया है। जिसके साथ अभिनेता ने अपने फैंस को साथ देने के लिए शुक्रिया भी बोला है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है।

 

पढ़ें :- इंडस्ट्री ने फिर खोया दिग्गज सितारा, दिल का दौरा पड़ने से 60 साल में दुनिया को कहा अलविदा
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...