1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. नगर निकाय चुनाव का सीएम ने फूंका बिगुल, कहा-तेजी से काम करेगी ट्रिपल इंजन की सरकार

नगर निकाय चुनाव का सीएम ने फूंका बिगुल, कहा-तेजी से काम करेगी ट्रिपल इंजन की सरकार

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को वाराणसी पहुंचे और संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय में प्रबुद्धजन सम्मेलन में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने नगर निकाय चुनाव का भी बिगुल फूंक दिया। मुख्यमंत्री ने यूपी में ट्रिपल इंजन की सरकार बनाने में सहयोग करने की बात कही। उन्होंने कहेा कि इससे विकास कार्य को स्थानीय स्तर पर पहुंचाया जा सके।

By शिव मौर्या 
Updated Date

वाराणसी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) रविवार को वाराणसी पहुंचे और संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय में प्रबुद्धजन सम्मेलन में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने नगर निकाय चुनाव का भी बिगुल फूंक दिया। मुख्यमंत्री ने यूपी में ट्रिपल इंजन की सरकार बनाने में सहयोग करने की बात कही। उन्होंने कहेा कि इससे विकास कार्य को स्थानीय स्तर पर पहुंचाया जा सके।

पढ़ें :- अमृत उद्यान का उद्घाटन देश की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू कल 29 जनवरी को करेंगी

साथ ही काशी में हुए विकाय कार्यों को भी उन्होंने गिनाया। मुख्यमंत्री ने कहा कि, यह बहुत ही गर्व की बात है कि इसी काल में भारत ने ब्रिटेन की अर्थव्यवस्था को पछाड़ दिया है। हम दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गए हैं।

साथ ही प्रबुद्धजन सम्मेलन को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश में आज हर व्यापारी सुरक्षित है, बहन-बेटियां सुरक्षित हैं। कोई सुरक्षा में सेंध लगाने का अगर दुस्साहस करेगा तो जगह-जगह लगे सीसीटीवी कैमरे उसे कैद कर लेंगे, जिससे उसको सबक सिखाने में मदद मिलेगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...