HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. CM शिवराज ने की ख़ास अपील, लगा MP में जनता कर्फ्यू कहा- मानवता पर संकट

CM शिवराज ने की ख़ास अपील, लगा MP में जनता कर्फ्यू कहा- मानवता पर संकट

CM शिवाराज सिंह चौहान ने अपील करते हुए कहा है कि, ''शादियां सुपर स्प्रेडर कार्यक्रम साबित हो रही हैं। मैं जन प्रतिनिधियों से अपील करता हूं ताकि लोगों को मई में शादियां नहीं करने के लिए प्रेरित करें।''

By आराधना शर्मा 
Updated Date

भोपाल: मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण को बढ़ते देख सरकार कई तरह के कदम उठा रही है। ऐसे में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जनता से ख़ास अपील की है। हाल ही में CM शिवाराज सिंह चौहान ने अपील करते हुए कहा है कि, ”शादियां सुपर स्प्रेडर कार्यक्रम साबित हो रही हैं। मैं जन प्रतिनिधियों से अपील करता हूं ताकि लोगों को मई में शादियां नहीं करने के लिए प्रेरित करें।”

पढ़ें :- IND vs ZIM: भारत ने जिम्बाब्वे को 10 विकेट से हराया, जायसवाल-गिल ने जड़े अर्धशतक

इसी के साथ हम आपको यह भी बता दें कि मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस की चेन तोड़ने के लिए जनता कर्फ्यू लगाया है, जो इस महीने की 15 तारीख तक रहने वाला है। यानी 15 मई तक सब कुछ बंद रहेगा।

CM शिवराज सिंह चौहान ने कहा- ”हम ज्यादा दिनों तक सब कुछ बंद नहीं कर सकते। लेकिन 18 प्रतिशत से ज्यादा पाजिटिविटी रेट के साथ हम सब कुछ खुला भी नहीं रख सकते। यह मानवता पर संकट है, इसमें हम सबको एकजुट होकर प्रयास करना होगा। राजनीतिक मतभेदों को भुलाकर अभी कार्य करने की जरूरत है। मतभेदों पर बाद में चर्चा कर लेंगे, अभी जीवन बचाना जरूरी है।”

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि, ‘कोरोना काल में कुछ निजी अस्पतालों में इलाज का अधिक पैसा लेने की शिकायतें मिल रही हैं। ऐसे संकट के समय में जनता को लूटने वाले अस्पतालों को मैं नहीं छोडूंगा। हम निर्णायक दौर में पहुंच गए हैं और अब हम कोरोना पर अंतिम प्रहार कर सकते हैं। इसके लिए जरूरी है कि समस्त आवश्यक दिशा-निर्देशों का अक्षरश: पालन किया जाए।” आप सभी को बता दें कि बीते कल ही मुख्यमंत्री ने ‘किल कोरोना-2 अभियान’ के संबंध में वीसी के माध्यम से जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों से चर्चा की।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...