1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. कांग्रेस सच बोलती है इसलिए उनको थोड़ी घबराहट है, पीएम मोदी पर राहुल गांधी ने किया पलवाटर

कांग्रेस सच बोलती है इसलिए उनको थोड़ी घबराहट है, पीएम मोदी पर राहुल गांधी ने किया पलवाटर

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  (Prime Minister Narendra Modi) के बयान पर पलटवर किया है। उन्होंने कहा कि सदन में उनके सवालों के प्रधानमंत्री ने जवाब नहीं दिए। प्रधानमंत्री कांग्रेस से डरते हैं, जिसके कारण अक्सर वो इस तरह की बातें करते हैं क्योंकि कांग्रेस हमेशा सच बोलती है। राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी ने संसद में अपने भाषण के दौरान मेरे सवालों का जवाब ​नहीं दिया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  (Prime Minister Narendra Modi) के बयान पर पलटवर किया है। उन्होंने कहा कि सदन में उनके सवालों के प्रधानमंत्री ने जवाब नहीं दिए। प्रधानमंत्री कांग्रेस से डरते हैं, जिसके कारण अक्सर वो इस तरह की बातें करते हैं क्योंकि कांग्रेस हमेशा सच बोलती है। राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी ने संसद में अपने भाषण के दौरान मेरे सवालों का जवाब ​नहीं दिया है।

पढ़ें :- बीजेपी से निष्कासित नेता नवीन जिंदल को अब मिली धमकी, कहा-'कन्हैया की तरह काटेंगे गला'

चीन और पाकिस्तान से हमको खतरा है और इस मुद्दे को गंभीरता से लिया जाना चाहिए। मेरे नाना ने देश की सेवा की थी। मुझे किसी भी सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है। राहुल ने कहा कि वो कांग्रेस से डरते हैं इसलिए उनको थोड़ी घबराहट है। प्रधामनंत्री का मार्केटिंग का धंधा है, जो संसद में दिखा है।

उन्होंने संसद में पूरा का पूरा भाषण कांग्रेस पर दिया। लेकिन उन्होंने ये नहीं बताया कि भाजपा ने क्या किया? बता दें कि, सोमवार को लोकसभा और मंगलवार यानी आज राज्यसभा में पीएम मोदी कांग्रसे पर जमकर ​बरसे थे। उन्होंने कांग्रेस की नीतिया पर सवाल उठाए।

कोविड के खतरे से चेताया था
राहुल गांधी ने कहा कि जब देश में कोविड का पहला केस आया था, जिसके बाद ही मैंने सरकार को चताया था लेकिन सरकार ने मेरी बात नहीं मानी। मैंने सदन में कहाा है कि, चीन और पाकिस्तान से खतरा है इसको गंभीरता से लेना चाहिए।

पढ़ें :- प्रधानमंत्री जी का ‘गब्बर सिंह टैक्स’ अब ‘गृहस्थी सर्वनाश टैक्स’ का रूप ले चुका है : राहुल गांधी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...