1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. कथावाचक के विवादित बोल : कहा- जो पत्थर फेंके उसके घर बुलडोजर लेकर चलो, बता दो कि हम सब एक हैं

कथावाचक के विवादित बोल : कहा- जो पत्थर फेंके उसके घर बुलडोजर लेकर चलो, बता दो कि हम सब एक हैं

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में स्थित प्रसिद्ध बागेश्वर धाम के पुजारी और कथावाचक पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में कथावाचक भक्तों से एक हो जाने और बुलडोजर चलाने की बात कह रहे हैं। वीडियो कब का है, हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में स्थित प्रसिद्ध बागेश्वर धाम के पुजारी और कथावाचक पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में कथावाचक भक्तों से एक हो जाने और बुलडोजर चलाने की बात कह रहे हैं। वीडियो कब का है, हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया है।

पढ़ें :- Kanpur News : बारात में नाचते-नाचते दूल्हे के दोस्त की अटैक से अचानक मौत, देखें वीडियो

वीडियो में जानें क्या कहा शास्त्री ने ?

पढ़ें :- प्रवासी भारतीयों के योगदान का विश्व आकलन करता है तो उसे 'सशक्त और समर्थ भारत' की आवाज़ सुनाई देती है : पीएम मोदी

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने व्यास पीठ पर कथा के दौरान भक्तों को बुलडोजर खरीदने की सलाह दे रहे हैं। वह कहते हैं कि जो लोग हिंदू धर्म के देवी-देवताओं के कार्यक्रमों में पत्थर फेंक रहे हैं। उनके घरों पर बुलडोजर चला देना चाहिए। वह आगे कहते हैं कि अगर उनके पास पैसा होगा तो वह भी बुलडोजर खरीदेंगे। पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कथा में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि बुझदिलों, कायरों जाग जाओ। उठो और हथियार उठा लो और बता दो कि हम सब एक हैं।

जानें कौन हैं धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री?
पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने बेहद कम समय में बड़ी प्रसिद्ध हासिल कर चुके हैं। उनके बारे में कहा जाता है कि वह किसी भी व्यक्ति की समस्या उससे बिना पूछे कागज पर लिख देते हैं। यही वजह है कि उनकी भक्तों की तादाद बहुत तेजी से बढ़ी है। हर मंगलवार को छतरपुर जिले के गड़ा गांव में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अपना दरबार लगाते हैं। यहां देश के विभिन्न राज्यों से लोग अपनी समस्याएं लेकर वहां पहुंचते हैं।

सूर्य प्रता​प सिंह ने कथावाचक भड़काऊ भाषण कही ये बड़ी बात

बागेश्वर धाम के पुजारी और कथावाचक पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के वायरल वीडियो रिट्वीट कर सेवानिवृत्त आईएएस अधिकारी सूर्य प्रता​प सिंह कहा कि मुझे चिंता इस बात की नहीं कि यह कथावाचक भड़काऊ भाषण दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि चिंता इस बात की है कि इन्हें सुनने के लिए भी सैकड़ों लोग बैठे हुए हैं।

पढ़ें :- Pragya Thakur बोलीं- हिंदू अपने घरों पर चाकू तेज कर के रखें लोग, अपनी सुरक्षा में करारा जवाब देना हमारा है अधिकार
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...