1. हिन्दी समाचार
  2. मध्य प्रदेश
  3. मध्यप्रदेश में बढ़ा कोरोना कहर, इन चार जिलों में रविवार को लगेगा लॉकडाउन

मध्यप्रदेश में बढ़ा कोरोना कहर, इन चार जिलों में रविवार को लगेगा लॉकडाउन

में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच स्थिति फिर से गंभीर होती जा रही है। महाराष्ट्र, पंजाब, मध्यप्रदेश समेत कई राज्यों में कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ता जा रहा है। मध्यप्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामले को लेकर सरकार ने चार और जिलों बैतूल, छिंदवाड़ा, रतलाम और खरगोन में रविवार को लॉकडाउन लागू करने का फैसला लिया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Corona Havoc In Madhya Pradesh These Four Districts Will Face Lockdown On Sunday

इंदौर। देश में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच स्थिति फिर से गंभीर होती जा रही है। महाराष्ट्र, पंजाब, मध्यप्रदेश समेत कई राज्यों में कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ता जा रहा है। मध्यप्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामले को लेकर सरकार ने चार और जिलों बैतूल, छिंदवाड़ा, रतलाम और खरगोन में रविवार को लॉकडाउन लागू करने का फैसला लिया है।

पढ़ें :- हरिद्वार कुंभ में फर्जी कोरोना जांच, उत्तराखंड सरकार ने 7 सदस्यीय एसआईटी टीम गठित की

वहीं, राज्य के इंदौर, भोपाल और जबलपुर में हर रविवार को लॉकडाउन लागू करने का फैसला पहले ही किया जा चुका है। एक अधिकारी की माने तो सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए ये फैसला मंत्रिपरिषद की बैठक में लिया गया। इसी के साथ अब राज्य के सात शहरों में शनिवार रात दस बजे शुरु होकर सोमवार सुबह छह बजे लॉकडाउन रहेगा।

उन्होंने बताया कि प्रदेश में अब तक कोविड-19 की रोकथाम के लिये 26,90,646 लोगों को टीका लगाया गया है। अधिकारी ने बताया कि प्रदेश में प्रतिदिन तीन लाख लोगों को टीका लगाने का प्रयास किया जा रहा है ताकि अगले तीन माह में सभी लक्षित समूहों को टीका लगाया जा सके।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X