1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. कोरोना ने Jain Imam के भाई सैयद की ली जान, वायरल हो रही इमाम की इमोशनल पोस्ट

कोरोना ने Jain Imam के भाई सैयद की ली जान, वायरल हो रही इमाम की इमोशनल पोस्ट

'नामकरण' टीवी शो में नजर आए ज़ैन इमाम ने इंस्टाग्राम पर भाई के लिए इमोशनल पोस्ट लिखा और कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं। जैन इमाम ने लिखा, 'हम अपने सबसे प्यारे और सबसे बड़े कजन कुकू भाई यानी सईद ताकी इमाम को अलविदा कह रहे हैं। उन्होंने सबके दिलों में अपने लिए जगह बनाई।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Corona Took Life Of Jain Imams Brother Syed Imams Emotional Post Going Viral

नई दिल्ली: ऐक्ट्रेस निक्की तंबोली के भाई जतिन का कोरोना संक्रमण से निधन हो गया था और अब टीवी इंडस्ट्री से एक और दुखभरी खबर आई है। अब टीवी ऐक्टर जैन इमाम  के कजन का कोरोना से निधन हो गया है।

पढ़ें :- इंडस्ट्री को कोरोना ने दिया एक और झटका, नहीं रहे जैकी श्रॉफ के मेकअप आर्टिस्ट शशि दादा

‘नामकरण’ टीवी शो में नजर आए ज़ैन इमाम ने इंस्टाग्राम पर भाई के लिए इमोशनल पोस्ट लिखा और कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं। जैन इमाम ने लिखा, ‘हम अपने सबसे प्यारे और सबसे बड़े कजन कुकू भाई यानी सईद ताकी इमाम को अलविदा कह रहे हैं। उन्होंने सबके दिलों में अपने लिए जगह बनाई।

हमें अभी भी यकीन नहीं होता भाईजान कि आप इतनी जल्दी चले गए। हम सभी को विश्वास था कि आप इससे जल्दी ठीक होकर घर वापस लौट आएंगे, पर अल्लाह का कुछ और प्लान था। आप बहुत याद आओगे भाई। यह पोस्ट उस मुश्किल वक्त की याद में है जो आपने जिंदगी में हंसते हुए चेहरे के साथ सहीं।’

जैन इमाम ने आगे लिखा, “यह पोस्ट उन मुश्किल वक्त की याद में है, जिनका आपने लाइफ में हंसते हुए सामना किया है। इंडस्ट्री ने एक अच्छा लेखक, कवि, स्पीकर और एक नेक इंसान खो दिया है। अभी 10 दिन पहले ही आपने अपनी मां और हमने अपनी बड़ी अम्मी को खोया था। हम सोच रहे थे कि इस मुश्किल समय में आप ठीक होकर घर वापस लौट आओगे।

करीब 300 लोग आपके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे थे। हम सभी परिवार वालों के अलावा आपकी राइटर टीम आपके लिए लगातार दवाइयों और अन्य चीजों की व्यवस्था कराने में जुटी रही। आपकी राइटर टीम को बहुत शुक्रिया, जो उन्होंने इस मुश्किल वक्त में हमारा साथ दिया।” जैन इमाम ने उन लोगों का भी शुक्रिया अदा किया है, जिन्होंने इस मुश्किल वक्त में किसी न किसी तरह उनकी मदद की है।

 

पढ़ें :- भाई-बहन के निधन के बाद टूटे मुकेश खन्ना, कहा- ये हमारे अपनों को छीन कर ले जा रहा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X