1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Cruise Ship Drug Case: अब NCB के दफ्तर में हाजिरी नहीं देंगे जाएंगे आर्यन खान, मिली बड़ी राहत

Cruise Ship Drug Case: अब NCB के दफ्तर में हाजिरी नहीं देंगे जाएंगे आर्यन खान, मिली बड़ी राहत

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को मुंबई ड्रग्स मामले में बड़ी राहत मिली है। अब आर्यन खान (Aryan Khan) को प्रत्येक शुक्रवार NCB दफ्तर में पेश होने से छूट दी गई है। इस सिलसिले में आर्यन खान ने अदालत में याचिका दायर की थी।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Cruise Ship Drug Case: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को मुंबई ड्रग्स मामले में बड़ी राहत मिली है। अब आर्यन खान (Aryan Khan) को प्रत्येक शुक्रवार NCB दफ्तर में पेश होने से छूट दी गई है। इस सिलसिले में आर्यन खान ने अदालत में याचिका दायर की थी।

पढ़ें :- इस फीमेल सिंगर ने खोला बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ का राज, कहा- स्‍ट्रगल के दिनों में मेरे साथ सोना चाहते थे ये...

अदालत ने याचिका पर सुनवाई के चलते यह आदेश दिया। मुंबई उच्च न्यायालय ने ड्रग्स मामले में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को राहत दी है। बता दे कि आर्यन खान 28 अक्टूबर को जमानत पर रिहा हुए थे।

आर्यन खान को जमानत की शर्त के तौर पर प्रत्येक शुक्रवार को NCB दफ्तर में रिपोर्ट करना आवश्यक था। अब, मुंबई हाई कोर्ट ने आर्यन खान को प्रत्येक शुक्रवार को NCB दफ्तर में पेश होने से छूट दी है। आपको बता दें, इस सिलसिले में आर्यन खान ने अदालत में याचिका दायर की थी। अदालत ने याचिका पर सुनवाई के चलते यह आदेश दिया।

वही आर्यन खान (Aryan Khan) को प्रत्येक शुक्रवार को NCB दफ्तर में उपस्थित होने के नियम से छूट दी गई है। हालांकि, कोर्ट ने निर्धारित किया है कि जब भी मामले की तहकीकात कर रही दिल्ली एसआईटी आर्यन खान को समन करेगी, तो उन्हें पूछताछ के लिए हाजिर होना होगा। साथ ही यदि आर्यन खान मुंबई छोड़ना चाहते हैं तो जांच अफसरों को इसकी सूचना देना अनिवार्य कर दिया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...