1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Delhi : हवाला आतंक का एजेंट मोहम्मद यासीन गिरफ्तार, लश्कर और अल-बदर को कराता था फंडिंग

Delhi : हवाला आतंक का एजेंट मोहम्मद यासीन गिरफ्तार, लश्कर और अल-बदर को कराता था फंडिंग

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर पुलिस (Jammu and Kashmir Police) के साथ हवाला आतंक के एजेंट मोहम्मद यासीन (Hawala agent Mohammad Yasin) को दिल्ली से गिरफ्तार किया है। पुरानी दिल्ली के दिल्ली-6 से गिरफ्तार यासीन लश्कर-ए-तैयबा (Lashkar-e-Taiba) और अल बदर (Al Badr) जैसे आतंकी संगठनों को फंडिंग करने के लिए हवाला आतंक के एजेंट (Hawala Terror Agent) के तौर पर काम करता था।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर पुलिस (Jammu and Kashmir Police) के साथ हवाला आतंक के एजेंट मोहम्मद यासीन (Hawala agent Mohammad Yasin) को दिल्ली से गिरफ्तार किया है। पुरानी दिल्ली के दिल्ली-6 से गिरफ्तार यासीन लश्कर-ए-तैयबा (Lashkar-e-Taiba) और अल बदर (Al -Badr) जैसे आतंकी संगठनों को फंडिंग करने के लिए हवाला आतंक के एजेंट (Hawala Terror Agent) के तौर पर काम करता था।

पढ़ें :- दिल्ली के यूपी भवन के 118 नंबर कमरे से पुलिस ने फर्जी IAS को किया गिरफ्तार  

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने बताया कि आतंकी को सुरक्षा एजेंसियों (Security Agencies) की मदद से गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि भारत (India) में हवाला का धन दक्षिण अफ्रीका (Hawala Money South Africa) से सूरत और मुंबई के रास्ते भेजा जा रहा है। वह हवाला नेटवर्क (Hawala Network) में दिल्ली का काम देखता था और दिल्ली से यह रकम विभिन्न कूरियर के माध्यम से जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) भेजी जाती थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...