1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. दिल्ली: हनुमान जन्मोत्सव की शोभा यात्रा के दौरान पथराव, कई गाड़ियों में की गई तोड़फोड़, पुलिसकर्मी भी घायल

दिल्ली: हनुमान जन्मोत्सव की शोभा यात्रा के दौरान पथराव, कई गाड़ियों में की गई तोड़फोड़, पुलिसकर्मी भी घायल

देशभर में आज हनुमान जन्मोत्सव मनाया जा रहा है। हनुमान जन्मोत्सव के मौके पर ​दिल्ली में शोभायात्रा निकाली जा रही थी। इस दौरान दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में शोभायात्रा के दौरान कुछ उपद्रवियों ने पथराव कर दिया। इस घटना के बाद बवाल मच गया। बतया जा रहा है कि कई गाड़ियों में तोड़फोड़ के बाद आगजनी की गई।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। देशभर में आज हनुमान जन्मोत्सव मनाया जा रहा है। हनुमान जन्मोत्सव के मौके पर ​दिल्ली में शोभायात्रा निकाली जा रही थी। इस दौरान दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में शोभायात्रा के दौरान कुछ उपद्रवियों ने पथराव कर दिया। इस घटना के बाद बवाल मच गया। बताया जा रहा है कि कई गाड़ियों में तोड़फोड़ के बाद आगजनी की गई।

पढ़ें :- Breaking-पूर्व वित्त सचिव अरविंद मायाराम के ठिकानों पर CBI की छापेमारी जारी

वहीं, इस घटना में कई पुलिसकर्मियों समेत अन्य लोगों के घायल होने की सूचना है। घायलों को जहांगीरपुरी से बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। उपद्रवियों की पहचान करने के लिए पुलिस इलाके के सीसीटीवी भी खंगाल रही है।

वहीं, दिल्ली पुलिस कमिश्नर के मुताबिक हालात अभी नियंत्रण में हैं, हालात बिगाड़ने वालों पर सख्त कार्रवाई होगी। उन्होंने ये भी कहा है कि दिल्ली के बाकी इलाकों में भी सुरक्षा को और मजबूत किया जाएगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...