1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. विकास के सवाल पर भड़के डिप्टी सीएम, कहा-अखबार में बॉक्स बनाकर लिख दीजिएगा, हमें कोई दिक्कत नहीं

विकास के सवाल पर भड़के डिप्टी सीएम, कहा-अखबार में बॉक्स बनाकर लिख दीजिएगा, हमें कोई दिक्कत नहीं

बिहार (Bihar) के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद (Deputy CM Tarkishore Prasad) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो ​में डिप्टी सीएम पत्रकार के सवाल पूछने पर भड़क जाते हैं। साथ ही पत्रकार से कह रहे हैं कि अखबार में बॉक्स बनाकर लिख दीजिएगा। हमें कोई दिक्कत नहीं है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Bihar News: बिहार (Bihar) के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद (Deputy CM Tarkishore Prasad) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो ​में डिप्टी सीएम पत्रकार के सवाल पूछने पर भड़क जाते हैं। साथ ही पत्रकार से कह रहे हैं कि अखबार में बॉक्स बनाकर लिख दीजिएगा। हमें कोई दिक्कत नहीं है।

पढ़ें :- Bihar Hooch Tragedy: एक बार फिर जहरीली शराब पीने से 3 लोगों की मौत, जबकि 7 अस्पताल में भर्ती

यही नहीं वो अपनी कुर्सी से खड़े भी हो गए और कैमरे पर हाथ मारने लगे। दरअसल, डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद (Deputy CM Tarkishore Prasad) रविवार को बीजेपी विधायक विजय मंडल के बेटे की शादी में शामिल होने के लिए अररिया आए थे। इस दौरान पत्रकार ने उनसे सवाल पूछा लिया। पत्रकार ने कहा कि, उन्होंने विद्यापति सर्किट से शिव मंदिर सुंदर नाथ धाम सुंदरी को जोड़ने की घोषणा की थी।

उसपर क्या हुआ है। इसी सवाल पर डिप्टी सीमए भड़क गए। उन्होंने कहा कि हम आपके सवाल का जवाब नहीं दे सकते। आज मेरी बात को चाहे रिकॉर्ड कर लें। यह गलत तरीका है। हम इस तरह से आना बंद कर देंगे। यही सब धंधा है आप लोगों का। लिख दीजिएगा ब्लॉग में, हमें कोई दिक्कत नहीं है। अखबार में बॉक्स बनाकर लिख दीजिएगा। इस दौरान डिप्टी सीएम अपनी कुर्सी से खड़े होकर कमरे की तरफ हाथ मारते हुए भी दिखे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...