1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. King of Romance के घर की नामे प्लेट से गायब हुआ हीरा, #Mannat कर रहा ट्रेंड

King of Romance के घर की नामे प्लेट से गायब हुआ हीरा, #Mannat कर रहा ट्रेंड

बॉलीवुड किंग ऑफ रोमांस (King of Romance) कहे जाने वाले शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का घर मन्नत अपनी खूबसूरती के चलते सुर्खियों में रहता है। दरअसल, मन्नत अब सिर्फ घर नहीं बल्कि खूबसूरत लोकेशन पर बना शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के सपनों का ये आशियाना एक टूरिस्ट स्पॉट (Tourist Spot) और लैंडमार्क (landmark) बन चुका है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood News: बॉलीवुड किंग ऑफ रोमांस (King of Romance) कहे जाने वाले शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का घर मन्नत अपनी खूबसूरती के चलते सुर्खियों में रहता है। दरअसल, मन्नत अब सिर्फ घर नहीं बल्कि खूबसूरत लोकेशन पर बना शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के सपनों का ये आशियाना एक टूरिस्ट स्पॉट (Tourist Spot) और लैंडमार्क (landmark) बन चुका है। लोग अक्सर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के घर के बाहर खड़े होकर तस्वीरें खिंचवाते हैं।

पढ़ें :- telugu actor tarak ratna : तेलुगू ऐक्टर तारक रत्न पदयात्रा के दौरान बेहोश हुए, अस्पताल ले जाए गए

आपको बता दें, पिछले दिनों शाहरुख खान के घर के बाहर एक नई नेम प्लेट लगाई गई जिसकी कीमत तकरीबन 25 लाख रुपये बताई जा रही थी। इस नेम प्लेट के साथ लोगों ने खूब तस्वीरें खिंचवाईं।

नेम प्लेट से निकला डायमंड

शाहरुख खान के घर के बाहर तस्वीरें खिंचवाना लगातार जारी है लेकिन इसी बीच SRK के घर के बाहर लगाई गई इस आलीशान नेम प्लेट को हटा दिया गया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक इस नेम प्लेट से एक डायमंड नीचे गिर गया था जिसके बाद इसे हटा दिया गया है। अब इसे ठीक करवाने के बाद शायद फिर अपनी जगह पर लगा दिया जाएगा।

ऐसी है मन्नत की पॉपुलैरिटी

इसकी मरम्मत और बाकी काम घर के भीतर ही किए जाएंगे और अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक मन्नत की नेम प्लेट घर के भीतर ही मौजूद है। बता दें कि शाहरुख खान के बंगले को लेकर फैंस में इतना क्रेज है कि जब SRK के बंगले पर नई नेम प्लेट लगाई गई तो देखते ही देखते ट्विटर पर #Mannat ट्रेंड करने लग गया था।

पढ़ें :- Pathaan Box office Collection: पठान ने दुसरे दिन किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...