1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मत बनाओ भारत को भाजपा system का victim, सभी को मिले मुफ्त में वैक्सीन : राहुल गांधी

मत बनाओ भारत को भाजपा system का victim, सभी को मिले मुफ्त में वैक्सीन : राहुल गांधी

कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष सांसद राहुल गांधी ने कोरोना महामारी के बीच एक बार फिर बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि वह भारत को अपने सिस्टम का पीड़ित न बनाए। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि देश में सबको मुफ्त वैक्सीन मिलनी चाहिए।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष सांसद राहुल गांधी ने कोरोना महामारी के बीच एक बार फिर बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि वह भारत को अपने सिस्टम का पीड़ित न बनाए। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि देश में सबको मुफ्त वैक्सीन मिलनी चाहिए।

पढ़ें :- UP Election 2022 : राहुल का बीजेपी पर बड़ा अटैक, बोले- प्रतिवर्ष 2 करोड़ नौकरी का खोखला शब्द नहीं, हम दिलाएंगे आपको रोजगार

राहुल गांधी ने सोमवार को ट्वीट किया कि चर्चा बहुत हो चुकी है। देशवासियों को वैक्सीन मुफ्त मिलनी चाहिए- बात खत्म। मत बनाओ भारत को भाजपा system का victim !’

बता दें कि राहुल गांधी का यह ट्वीट ऐसे समय में आया है जब देश में कोरोना वैक्सीन की कीमतों को लेकर बहस छिड़ी हुई है। साथ ही एक मई से सरकार ने 18 साल से ऊपर के सभी नागरिकों को कोरोना वैक्सीन मुफ्त में लगाए जाने का ऐलान किया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...