HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. मेहुल चोकसी को एंटीगुआ से अपहरण कर ले गया डोमिनिका, वकील ने किया दावा

मेहुल चोकसी को एंटीगुआ से अपहरण कर ले गया डोमिनिका, वकील ने किया दावा

गोड़े हीरा कारोबारी मेहुल चोकसी को लेकर वकील विजय अग्रवाल ने बड़ा दावा किया है। वकील का आरोप है कि उसके मुवक्किल को कोई (भारतीय एजेंसियों का नाम लिए बिना इशारा करते हुए) जबरन एंटीगुआ से अपहरण कर डोमिनिका ले गया। साथ ही उसे टॉर्चर भी किया गया है, जिसके निशान चोकसी के शरीर पर मिले हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। भगोड़े हीरा कारोबारी मेहुल चोकसी को लेकर वकील विजय अग्रवाल ने बड़ा दावा किया है। वकील का आरोप है कि उसके मुवक्किल को कोई (भारतीय एजेंसियों का नाम लिए बिना इशारा करते हुए) जबरन एंटीगुआ से अपहरण कर डोमिनिका ले गया। साथ ही उसे टॉर्चर भी किया गया है, जिसके निशान चोकसी के शरीर पर मिले हैं।

पढ़ें :- UPSC में एक IAS की भर्ती का घपला सरेआम सामने आने के बाद त्यागपत्र देना कोई समाधान नहीं है: अखिलेश यादव

बता दें कि, भारत सरकार के दबाव पर इंटरपोल की तरफ से येलो नोटिस् जारी होने के बाद एंटीगुआ व बारबुडा से कुछ दिन पहले फरार हो गया था। उसे बुधवार को एंटीगुआ के पड़ोसी द्वीपीय देश डोमिनिका में पकड़ लिया गया था। वकील अग्रवाल ने कहा, मैं कह रहा हूं कि चोकसी के शरीर पर टॉर्चर करने के निशान हैं।

अब हम डोमिनिका में कानूनी मदद के लिए पूरा प्रयास कर रहे हैं ताकि चोकसी को वापस एंटीगुआ भिजवाया जा सके। वकील ने चोकसी का अपहरण किए जाने का दावा करते हुए कहा कि उसने बताया है कि उसे एंटीगुआ में जॉली हार्बर के करीब कुछ लोगों ने जबरन अगवा कर लिया था और वे उसे डोमिनिका लेकर चले आए। वह वहां रविवार को पहुंच गया था और उसके बाद सोमवार को उसे पुलिस स्टेशन ले जाया गया।

 

पढ़ें :- मुंबई में चार मंजिला इमारत की बालकनी गिरने से हादसा, एक महिला की मौत, तीन लोग घायल
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...