1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Drishyam 2 first song released: अजय की फिल्म का पहला गाना रिलीज, बेटी की केयर करते दिखे स्टार

Drishyam 2 first song released: अजय की फिल्म का पहला गाना रिलीज, बेटी की केयर करते दिखे स्टार

अजय देवगन (Ajay Devgn), तब्बू (Tabu), अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) और श्रिया सरन की विशेषता वाले दृश्यम 2 का पहला गाना रिलीज (Drishyam 2 first song released) कर दिया गया है, जो इस साल रिलीज होने वाली सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Drishyam 2 first song released: अजय देवगन (Ajay Devgn), तब्बू (Tabu), अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) और श्रिया सरन की विशेषता वाले दृश्यम 2 का पहला गाना रिलीज (Drishyam 2 first song released) कर दिया गया है, जो इस साल रिलीज होने वाली सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है।

पढ़ें :- देशी अवतार में Esha Gupta ने शेयर किया कातिलाना अंदाज, देख फैन्स ने नहीं झपकी पलकें

आपको बता दें, फिल्म में इशिता दत्ता, मृणाल जाधव और रजत कपूर भी हैं। जबकि 2015 में फ्रैंचाइज़ी के पिछले भाग को एक दुर्जेय थ्रिलर होने के लिए बहुत प्रशंसा मिली, सीक्वल में दृश्यम 2 के जादू का अनुभव करने के लिए प्रशंसक उत्साहित हैं।

दृश्यम 2 वर्ष के सबसे प्रतिष्ठित साउंडट्रैक में से एक होने का वादा करता है, जिसमें अखिल भारतीय संगीत जादूगर रॉकस्टार डीएसपी (देवी श्री प्रसाद) देश की बेहतरीन आवाजों के साथ मिलकर काम करते हैं।

माना जाता है कि दृश्यम 2 के साउंडट्रैक से अनावरण किए गए नए गीत साथ हम रहे में जुबिन नौटियाल ने अपनी भावपूर्ण आवाज के साथ जादू पैदा किया है। यह गीत पारिवारिक संबंधों पर जोर देता है और सदस्य चुनौतियों का सामना करने के लिए कैसे दृढ़ रहते हैं। ट्रैक में रॉकस्टार डीएसपी (देवी श्री प्रसाद) की सर्वोत्कृष्ट शैली है, जो संगीत की समकालीन शैली को राग के साथ संतुलित करती है।

पढ़ें :- Janhvi Kapoor Shikhar Pahariya: बिना ब्लाउज के साड़ी में नोज रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आई जाह्नवी कपूर

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...