1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अग्निपथ योजना के विरोध में उपद्रवियों ने बलिया में कई ट्रेनों में की तोड़फोड़

अग्निपथ योजना के विरोध में उपद्रवियों ने बलिया में कई ट्रेनों में की तोड़फोड़

सरकार द्वारा लागू किए गए अग्निपथ योजना के कारण जगह-जगह बवाल जारी है। वहीं गुरूवार को कई जगहों पर ट्रेन जला दिया गया, तोड़ फोड़ किया गया। वहीं इसी क्रम में शुक्रवार को भी 'अग्निपथ' पर बवाल सुबह से ही शुरू हो गया है। युवकों ने बलिया-वाराणसी मेमू व बलिया-शाहगंज ट्रेन में तोड़फोड़ की है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

बलिया। सरकार द्वारा लागू की गई अग्निपथ योजना के कारण जगह-जगह प्रदर्शन जारी है। अब ये बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा। दरअसल, गुरूवार को कई जगहों पर ट्रेन जला दी गई साथ ही तोड़ फोड़ की गई है। इसी क्रम में शुक्रवार को भी ‘अग्निपथ’ पर बवाल सुबह से ही शुरू हो गया है।

पढ़ें :- Agneepath Scheme: अग्निपथ को लेकर मनीष सिसोदिया ने खड़े किए सवाल, ट्वीट के जरिए कही ये बात

वहीं युवकों ने बलिया-वाराणसी मेमू व बलिया-शाहगंज ट्रेन में तोड़फोड़ की और साथ ही प्लेटफार्म की दुकानों व निजी बसों में भी तोड़-फोड़ की। यहां तक कि इन उपद्रवियों ने  पुलिस चौकी, मालगोदाम, सड़कों पर भी पथराव किया।

जिसके लेकर डीएम सौम्या अग्रवाल ने कहा कि अग्निपथ योजना के विरोध में बलिया रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार सुबह उपद्रवियों की भीड़ उमड़ी थी। जानकारी के बाद रेलवे स्टेशन पर भारी संख्या में फोर्स की तैनाती कर दी गई है। उन्होंने कहा कि कुछ उपद्रवी तोड़फोड़ में जुटे थे लेकिन ज्यादा नुकसान होने से पहले उन्हें काबू में कर लिया गया।

यही नही इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया है। आज सुबह वाराणसी कैंट स्टेशन के बाहर सैकड़ों युवा पहुंचे और जमकर नारेबाजी करने लगे। प्रदर्शन की जानकारी मिलने पर भारी पुलिस बल कैंट स्टेशन पहुंचा और छात्रों को समझाने का प्रयास कर रहा है।

पढ़ें :- Agneepath Scheme: सीएम भगवंत मान ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा-अग्निपथ योजना को लें वापस
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...