1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. पहले की सरकारें आतंकवादियों के मुकदमें वापस लेती थीं, हमारी सरकार ने अवैध बूचड़खाने बंद किए: सीएम योगी

पहले की सरकारें आतंकवादियों के मुकदमें वापस लेती थीं, हमारी सरकार ने अवैध बूचड़खाने बंद किए: सीएम योगी

कुछ लोग कहते थे कि अयोध्या (Ayodhya) में राम जन्मभूमि का फैसला हो गया तो खून की नदियां बहेंगी। तब मैं कहता था कि अरे भाई एक मच्छर भी नहीं मरेगा। पिछली सरकारों का फैसला था राम जन्मभूमि पर हमला करने वाले आतंकवादियों पर लगे मुकदमे को वापस लेना। लेकिन हमारी सरकार का फैसला था कि प्रदेश के अवैध बूचड़खाने बंद करना।

By शिव मौर्या 
Updated Date

अयोध्या। कुछ लोग कहते थे कि अयोध्या (Ayodhya) में राम जन्मभूमि का फैसला हो गया तो खून की नदियां बहेंगी। तब मैं कहता था कि अरे भाई एक मच्छर भी नहीं मरेगा। पिछली सरकारों का फैसला था राम जन्मभूमि पर हमला करने वाले आतंकवादियों पर लगे मुकदमे को वापस लेना। लेकिन हमारी सरकार का फैसला था कि प्रदेश के अवैध बूचड़खाने बंद करना।

पढ़ें :- UP Election 2022: अयोध्या से चुनाव लड़ सकते हैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, भाजपा ने बनाई ये रणनीति

एंटी रोमियो स्क्वॉयड का गठन करना। 86 लाख किसानों का 36,000 करोड़ ऋण माफ करना। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने ये बातें अयोध्या में टैबलेट/स्मार्टफोन वितरण कार्यक्रम में कहीं। उन्होंने कहा कि आज में अयोध्या टैबलेट/स्मार्टफोन वितरण करने के लिए आया हूं। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर हमला बोला।

उन्होंने कहा कि पिछले 70 वर्षों में जितना काम नहीं हुआ, उतना काम पांच वर्षों में किया गया है। अयोध्या नगरी अब विश्वस्तरीय नगरी बन गई है। विपक्ष पर हमला करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि कुल लोग पहले कहते थे ​कि अयोध्या में परिंदा भी पर नहीं मार सकता है। आज वो नई अयोध्या को देखने के लिए खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि बिना भेदभाव के काम किए जा रहे हैं। बिना भेदभाव के लोगों को मकान, शौचालय, रसोई गैस कनेक्शन और बिजली का कनेक्शन दिया जा रहा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि, पूर्व की सरकार में बेटियों की सुरक्षा में खतरा बने अपराधियों को छुड़ाने के लिए कहते थे कि ‘लड़कों से गलती हो जाती है।’ आज अगर कोई गलती करता है तो यूपी सरकार बुलडोजर उसे जवाब देने के लिए तैयार रहता है।

पढ़ें :- अयोध्या: नितिन गडकरी बोले-84 कोसी परिक्रमा मार्ग के निर्माण से श्रद्धालुओं को सुविधा और धार्मिक पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...