HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Faridabad: एक ही परिवार के छह लोगो ने की आत्महत्या की कोशिश, काट ली नस, एक की मौत

Faridabad: एक ही परिवार के छह लोगो ने की आत्महत्या की कोशिश, काट ली नस, एक की मौत

फरीदाबाद से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक परिवार के छह लोगो ने आत्महत्या करने की कोशिश की है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार परिवार के सबसे बड़े सदस्य की मौत हो गई है।

By प्रिन्सी साहू 
Updated Date

हरियाणा के  फरीदाबाद से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक परिवार के छह लोगो ने आत्महत्या करने की कोशिश की है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार परिवार के सबसे बड़े सदस्य की मौत हो गई है। परिवार में छह सदस्य थे, पति, पत्नी, उनके बेटा और बहू व उनके दो बच्चे। पुलिस ने पंद्रह लोगो के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पढ़ें :- हाय गर्मी! पहाड़ों पर भी छूट रहे हैं पसीने, महाराष्ट्र के अकोला में धारा 144 लगी, राजस्थान में पानी पर पाबंदी

एक की मौत हो गई है और परिवार के बाकी के लोगो की हालत गंभीर है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह पूरा मामला सेक्टर 37 का है। परिवार के बाकी लोगो का इलाज हॉस्पिटल में चल रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सूदखोरों की धमकी से ये परिवार काफी डरा हुआ था। इन्हें पिछले कई महीनों से धमकियां मिल रही थी।

गुरुवार रात को सूदखोर कारोबारी के घर के बाहर तैनात गार्ड को किडनैप पर ले गए थे। बदमाश उससे परिवार के लोगों का नंबर मांग रहे थे। सूदखोरों से बचने के लिए कारोबारी ने घर पर दो शिफ्ट में गार्ड तैनात कर रखे थे। अब पुलिस की दो टीमें दिल्ली में सूदखरों की तलाश में जुटी हुई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...