1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. फर्रुखाबाद : बिजली विभाग के एसडीओ का रोल मॉडल है दुनिया का कुख्यात आतंकी ‘ओसामा बिन लादेन’,जानें पूरा मामला

फर्रुखाबाद : बिजली विभाग के एसडीओ का रोल मॉडल है दुनिया का कुख्यात आतंकी ‘ओसामा बिन लादेन’,जानें पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले से हैरान करने वाली खबर सामने आयी है। जिसको दुनिया के सभी देश कुख्यात आतंकी मानते है और जानते भी है जिसका नाम है पाकिस्तान का रहने वाला "ओसामा बिन लादेन"उसको फर्रुखाबाद के नवाबगंज विद्युत वितरण निगम के एक उपखंड अधिकारी (एसडीओ) ने अपने दफ्तर में प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री,बाबा भीमराव आंबेडकर और राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को छोड़ कर आतंकी ओसामा बिन लादेन की फोटो लगाई है। जब इसकी जानकारी अधिकारियों को तो हुई,लेकिन एसडीओ के पत्राचार और उसकी भाषा के खौफ से किसी भी अधिकारी ने आपत्ति तक नहीं उठाई है

By प्रिया सिंह 
Updated Date

उत्तर प्रदेश। उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले से हैरान करने वाली खबर सामने आयी है। जिसको दुनिया के सभी देश कुख्यात आतंकी मानते है और जानते भी है जिसका नाम है पाकिस्तान का रहने वाला “ओसामा बिन लादेन”उसको फर्रुखाबाद के नवाबगंज विद्युत वितरण निगम के एक उपखंड अधिकारी (एसडीओ) ने अपने दफ्तर में प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री,बाबा भीमराव आंबेडकर और राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को छोड़ कर आतंकी ओसामा बिन लादेन की फोटो लगाई है। जब इसकी जानकारी अधिकारियों को तो हुई,लेकिन एसडीओ के पत्राचार और उसकी भाषा के खौफ से किसी भी अधिकारी ने आपत्ति तक नहीं उठाई है। जिले के नवाबगंज के विद्युत विभाग के आफिस में लगी आतंकी ओसामा बिन लादेन की फोटो इस समय चर्चा का विषय बन गयी है।फोटो के जरिये नीचे लिखी गयी टैग लाइन में लिखा है ओसामा बिन लादेन को विश्व का सर्वश्रेष्ठ अवर अभियंता बताने की कोशिश की गई है।

पढ़ें :- Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में सियासी उठापटक पर बोले अखिलेश यादव-ये सत्ता की भूख का विषकाल

एसडीओ ने आतंकी ओसामा बिन लादेन को विश्व का सर्वश्रेष्ठ अवर अभियंता लिखा हुआ है।ये फोटो जब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। आतंकी ओसामा बिन लादेन की ये फोटो नवाबगंज के एसडीओ रविंद्र प्रकाश गौतम के आफिस में लगी है।अब वही एसडीओ का कहना है कि ओसामा बिन लादेन विश्व के सर्वश्रेष्ठ अवर अभियंता हैं। इसलिए इनकी फोटो लगाई है।

अधीक्षण अभियंता एसके श्रीवास्तव और मुख्य अभियंता कानपुर राकेश वर्मा को कई बार फोन किया तो उन्होंने फोन नही उठाया,वही इस पूरे मामले पर दक्षिणाचल विद्युत वितरण निगम लिमटेड के एमडी अमित किशोर ने बताया SDO के इस कारनामे की जांच करने के बाद वैधानिक कार्यवाही अमल में लाई जाएगी,जनपदीय अधिकारियों से मामले की जानकारी की जा रही है।

 

पढ़ें :- By-elections 2022: आजमगढ़ और रामपुर में 23 जून को डाले जाएंगे वोट, थम गया चुनाव प्रचार
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...