1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: भारत के पूर्व आलराउंडर ने बताया, चेन्नई में कौन खिलाड़ी करेगा फॉफ डू प्लेसिस को रिप्लेस

IPL 2022: भारत के पूर्व आलराउंडर ने बताया, चेन्नई में कौन खिलाड़ी करेगा फॉफ डू प्लेसिस को रिप्लेस

आईपीएल का अगला सत्र 26 मार्च से शुरु हो रहा है। टूर्नामेंट का पहला मैच चेन्न्ई और कोलकत्ता की टीमों के बीच खेला जाना है। मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के लिए टीम संयोजन सबसे बड़ी चिंताओं में से एक है। तेज गेंदबाज दीपक चाहर के चोटिल होने के बाद सीएसके का टीम कॉम्बिनेशन सही नहीं बैठ रहा है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। आईपीएल का अगला सत्र 26 मार्च से शुरु हो रहा है। टूर्नामेंट का पहला मैच चेन्न्ई और कोलकत्ता की टीमों के बीच खेला जाना है। मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के लिए टीम संयोजन सबसे बड़ी चिंताओं में से एक है। तेज गेंदबाज दीपक चाहर के चोटिल होने के बाद सीएसके का टीम कॉम्बिनेशन सही नहीं बैठ रहा है। सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ चोट से उबरकर प्रैक्टिस में लगे हुए हैं और वह टीम चयन के लिए उपलब्ध हैं।

पढ़ें :- Ravi Shastri : रवि शास्त्री फिर से नहीं बनना चाहते हैं भारतीय क्रिकेट टीम के कोच

हालांकि सबसे बड़ा सवाल यह है कि टीम में फॉफ डुप्लेसी (Faf du Plessis) की जगह कौन लेगा। पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान ने इस पर अपनी राय दी है। पठान ने साथ ही यह भी बताया कि टीम में कौन सा ऐसा खिलाड़ी है जो डुप्लेसी की जगह को भर सकता है। चेन्नई सुपर किंग्स सलामी बल्लेबाज के रूप में विदेशी बल्लेबाज पर भरोसा कर सकता है और इसलिए उसने न्यूजीलैंड के डेवन कॉनवे (Devon Conway) को टीम में शामिल किया है।

सीएसके ने कॉनवे को एक करोड़ रुपये में खरीदा था और इस सीजन में आईपीएल में डेब्यू करेंगे। पूर्व ऑलराउंडर ने दूसरे विकल्प के रूप में रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) को भी सामने रखा। इरफान पठान ने कहा, ‘सीएसके के पास दो विकल्प हैं। बेशक न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉनवे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...