1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. श्रीलंका के पूर्व गेंदबाज Chaminda Vaas ने इन विवादों के चलते दिया इस्तीफा, 3 दिन ही रहे कोच…

श्रीलंका के पूर्व गेंदबाज Chaminda Vaas ने इन विवादों के चलते दिया इस्तीफा, 3 दिन ही रहे कोच…

Former Sri Lankan Bowler Chaminda Vaas Gave Away Due To These Controversies Coach Remained 3 Days

By आराधना शर्मा 
Updated Date

कोलंबो: श्रीलंका के पूर्व तेज गेंदबाज चमिंडा वास ने सोमवार को देश के क्रिकेट बोर्ड के साथ वेतन विवाद की वजह से राष्ट्रीय टीम के तेज गेंदबाजी कोच के पद से इस्तीफा दे दिया है। बता दें कि वह तीन दिन पहले ही इस पद पर नियुक्त किए गए थे। वास ने वेस्टइंडीज के दौरे पर टीम के रवाना होने से ठीक पहले इस्तीफा दिया।

पढ़ें :- इंग्लिश कोच क्रिस का बड़ा बयान, भारत को हरा सकतें है पर थोड़ी राह मुश्किल होगी

श्रीलंका क्रिकेट (SLC) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि, ”हम उनकी शर्तों पर सहमति नहीं जता सकते थे, इसलिए उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। ” SLC ने बयान में कहा कि, ”यह निराशाजनक है कि विश्वभर में जिस तरह का आर्थिक माहौल है, उसे देखते हुए वास ने निजी वित्तीय फायदे के लिए टीम की रवानगी की पूर्व संध्या पर अचानक और इस तरह का गैरजिम्मेदाराना कदम उठाया।”

हाल में दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के खिलाफ टीम के शर्मनाक प्रदर्शन के बाद वास को पिछले सप्ताह ही आस्ट्रेलिया के डेविड सेकेर की जगह श्रीलंका का तेज गेंदबाजी कोच नियुक्त किया गया था। वास को तीन टी 20 और तीन वनडे इंटरनेशनल मैचों की श्रृंखला के अलावा दो टेस्ट की सीरीज के लिए सोमवार को टीम के साथ वेस्टइंडीज रवाना होना था। बोर्ड के अधिकारी ने बताया कि देश के शीर्ष तेज गेंदबाजों में शामिल रहे वास ने SLC अकादमी के कोच पद से भी इस्तीफ दे दिया है.

पढ़ें :- भारत में होगी इंग्लैंड के स्पिनरों की असल परीक्षा: महेला जयवर्धने

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...